बनासकांठा: डिसा में धरे गये ड्रग्स की तस्करी करने वाले चार लोग, फ़िल्मी अंदाज में पुलिस ने अपराधियों को पकड़ा

(Photo Credit : gujaratsamachar.com)

पिछले एक साल में अवैध ड्रग्स बरामद होने का यह 10वां मामला

बनासकांठा के डिसा शहर के एक व्यक्ति को हाल ही में एम.डी. ड्रग्स, स्मैक और गांजा के साथ गिरफ्त में लिया गया था। अब फिर से कल रात पुलिस ने कंसारी तीन रास्ता से मेफेड्रोन यानी एम.डी. सहित चार लोगों को गिरफ्त में लिया। दरअसल चार परप्रान्ती लोग ड्रग्स लेकर तेज गति से जा रहे थे। इस गिरफ्तारी के साथ ही अंतर्राज्यीय मादक पदार्थों की तस्करी का भी खुलासा हुआ है।
जानकारी के अनुसार, जब डिसा तालुका पुलिस स्टेशन के जवान बीती रात गश्त कर रहे थे तब राजस्थान से कंसारी टोलनाका स्के एक सफेद रंग की आई10 कार आते हुए दिखाई दी जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। हालांकि कार चालक मौके से फरार होने का प्रयास करने लगा। इसके बाद हुए फिल्मी पुलिस- अपराधी पकड़ में अपराधियों की गाड़ी का टायर फटने के बाद अपराधियों को कार टेटोडा गौशाला के पास खड़ी करनी पड़ी। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची और कार से भाग रहे चार लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली तो अंदर एम.डी.  दवाएं मिलीं। साथ ही गिरफ्तार किए गए व्यक्ति कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके तो उन्हें तालुका पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इसकी सूचना बनासकांठा के पुलिस अधीक्षक सुशील अग्रवाल को दी गई। इस मामले में पुलिस ने एक Hyundai i10 कार, 117.550 ग्राम प्रतिबंधित एमडी जब्त किया है।  ड्रग्स, 4 मोबाइल और नकदी सहित 15.11 लाख जब्त किए गए।
इस मामले में राजस्थान से भवरलाल भगवानराम जाट, रतनलाल प्रेमराम नई, हनुमान राम जुजा राम जाट, हनुमान राम भावरा राम जाट को गिरफ्तार किया गया था।  इस तरह पुलिस ने राजस्थान से गुजरात में ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार कर अंतर्राज्यीय ड्रग तस्करी का पर्दाफाश किया है। उल्लेखनीय है कि बनासकांठा जिले की अंतर्राज्यीय और अंतरराष्ट्रीय सीमाओं से निकटता के कारण यहां मादक पदार्थों की तस्करी बहुत बढ़ गई है। पिछले एक साल में अवैध ड्रग्स बरामद होने का यह 10वां मामला है। दूसरी ओर, पुलिस भी 24 घंटे गश्त कर रही है और नशे के खतरे को रोकने के लिए पर्याप्त प्रयास कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें