नटुकाका को रिप्लेस करने की अफवाओं पर असित मोदी ने किया खुलासा, जानें क्या कहा

नटुकाका को रिप्लेस करना काफी कठिन

टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सबसे मजेदार पात्रों में से एक नटुकाका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का निधन हो जाने के बाद से ही शो में नटुकाका का किरदार कौन निभाएगा इसकी चर्चा ने काफी ज़ोर पकड़ा है। इसी बीच एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें नटुकाका की सीट पर एक व्यक्ति को बैठे देखा गया। इसके बाद से ही हर कोई यहीं मान रहा है की तस्वीर में दिखने वाला व्यक्ति ही नटुकाका को रोल अदा करने वाला है। अंत में खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इसके बारे में खुलासा किया है। 
अगले नटुकाका की तस्वीरें वायरल होने के बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में यह स्पष्ट कर दिया था की वायरल हो रही तस्वीर गलत है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, असित ने कहा की नटुकाका का किरदार अभी के लिए तो रिप्लेस नहीं होगा। असित ने कहा की सेट के सबसे सीनियर अभिनेता के निधन को अभी एक महिना ही हुआ है। घनश्याम नायक मात्र एक एक्टर ही नहीं, पर उनके मित्र भी थे। उनके साथ कई सालों तक उन्होंने काम किया है। शो में उनका योगदान काफी बड़ा है, जिसकी वह काफी इज्जत करते है। हालांकि अभी तक उनके रिपलेसमेंट की उन्होंने कोई तैयारी नहीं की है। इसके अलावा उन्होंने दर्शकों से भी इस तरह की किसी भी अफवाओं को सुनने से रोका था। 
बता दे की शो में दिखाई जाने वाली दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में एक व्यक्ति को नटुकाका की सीट पर बैठा देखा जा सकता है। इसके बाद यह बात वायरल हुई थी। जब दुकान के असली मालिक शेखर गढ़िया से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल और फैमस होने के लिए इस तरह कि जूठी खबरें देते थे। सोशल मीडिया पर जो व्यक्ति कुर्सी पर दिखाई दे रहा है वह उनके पिता है और यह दुकान भी उनकी ही है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें