सूरत : भाजपा ने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों की राय लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी 

बीजेपी के क्षेत्रीय निरीक्षकों की तीन सदस्यीय टीम  कार्यकर्ताओं की बात सुन रही है

सूरत : भाजपा ने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों की राय लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी 

सूरत भाजपा कमलम कार्यालय में पर्यवेक्षक टीम

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कार्यकर्ताओं की राय लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके लिए बीजेपी के क्षेत्रीय निरीक्षकों की तीन सदस्यीय टीम सूरत पहुंच गई है और कार्यकर्ताओं की राय लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। दिनभर संगठन के नेताओं से बातचीत की जाएगी जिसके बाद रिपोर्ट बीजेपी संसदीय बोर्ड के सामने पेश की जाएगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर शहर में भाजपा में अभी से ही हलचल शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव को लेकर अपेक्षित कार्यकर्ताओं की बात सुनने के लिए प्रदेश स्तर से निरीक्षकों की एक टीम सूरत पहुंच गई है। यहां कार्यकर्ताओं का हाल जानने का सिलसिला शुरू हो गया है। सूरत के उधना स्थित भाजपा कार्यालय में तीन सदस्यीय निरिक्षकों की टीम पहुंच गई। भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा से मीनाक्षीबेन पटेल, जयसिंह चौहान और दिलीप ठाकोर द्वारा अपेक्षित कार्यकर्ताओं सेन्स लेने की प्रक्रिया हुई। दोपहर से शाम तक दावोदारों ने निरिक्षकों के समक्ष अपनी दावेदारी पेश करने का सिलसिला देर शाम तक चला।

वार्ड अध्यक्ष, पार्षद, विधायक, पूर्व विधायक समेत संगठन के नेताओं की सेंस प्रक्रिया ली गई। सेंस प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं की रिपोर्ट टीम द्वारा भाजपा संसदीय बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत की जायेगी। पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर बीजेपी संसदीय बोर्ड तय करेगा कि किसे टिकट देना है या नहीं। हालांकि, इस प्रक्रिया में बीजेपी के पूर्व विधायक से लेकर पूर्व पार्षद तक रह चुके पुराने जोगी भी शामिल हो गए हैं। 

 

Tags: Surat