सूरत :  गुजरात में केवल 2 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी से आप ने हार मान ली : सी.आर.पाटील

भाजपा गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटें 5 लाख की बढ़त से जीतने का संकल्प निश्चित रूप से पूरा करेंगी : सी.आर.पाटील

सूरत :  गुजरात में केवल 2 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी से आप ने हार मान ली : सी.आर.पाटील

भारतीय जनता पार्टी गुजरात प्रदेश अध्यक्ष  सी. आर. पाटील ने आगामी लोकसभा चुनाव के तहत प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों दिवास्वप्न देख रहे हैं और वास्तविक धरातल पर आने को तैयार नहीं हैं। आम आदमी पार्टी की बात करें तो भरूच की 07 विधानसभा सीटों में से चैतर वसावा को छोड़कर 04 सीटों पर आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हो गई। भावनगर और भरूच दोनों लोकसभा सीटें हमारी मजबूत सीटें हैं जिन्हें हम वर्षों से जीतते आ रहे हैं।

विधानसभा चुनाव में जनता का वोट खोने के बाद दोनों मिलकर गुजरात जीतने का दिवास्वप्न देख रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि पिछली बार की तरह आप की जमानत 126 सीटों पर गई थी, इस बार केवल दो सीटों पर ही लड़ने की उनकी तैयारी दिखती है या उन्होंने हार मान ली है। पिछले चुनाव में कांग्रेस ने 44 सीटों पर अपनी जमानत जब्त कर ली थी और 17 सीटें जीती थीं, जिनमें से कई सीटें कम हो गई हैं। ऐसे में जब कांग्रेस के चुने हुए लोगों को जीत की संभावना नहीं दिख रही है तो ऐसे गठबंधन को गुजरात में कोई सफलता मिलने की संभावना नहीं है।

सी.आर.पाटील ने आगे बताया कि आज तक आप गठबंधन करके गुजरात की जनता को झूठे वादे करके भरमाने का प्रयास कर रहे थे, अब गुजरात की जनता जाग गई है। गुजरात के लोग अब जानते हैं कि कुछ लोग चुनाव से पहले बारिश में मेंढकों की तरह बाहर आते हैं और चुनाव खत्म होने पर अपने आप गायब हो जाते हैं। गुजरात के लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि 2022 के विधानसभा चुनाव के बाद जो लोग गायब हो गए हैं और जो फिर से गुजरात में चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

सी.आर. पाटील ने कहा कि मुझे विश्वास है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी के नेतृत्व में जब भारतीय जनता पार्टी 370 सीटें और एनडीए 400 सीटें जीतने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है तो हम इस लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे। प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी साहब के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी गुजरात में 26 की 26 लोकसभा सीटें जीतेगी और हम प्रत्येक सीट पर 5 लाख की बढ़त लेने का संकल्प अवश्य पूरा करेंगे। भारतीय जनता पार्टी गुजरात की 26 में से 26 लोकसभा सीटें जीतेगी और हम प्रत्येक सीट पर 5 लाख की बढ़त लेने की अपनी प्रतिबद्धता को निश्चित रूप से पूरा करेंगे।

Tags: Surat