अवॉर्ड विनर ब्रांड नेल्ड इट अब नए अवतार में 

वडोदरा अलकापुरी स्थित आर. जी. स्क्वेयर में नेल्ड इट सलून का भव्य रि - लॉन्चिंग किया गया

अवॉर्ड विनर ब्रांड नेल्ड इट अब नए अवतार में 

डिंपल आहूजा और सोनिया आहूजा द्वारा संचालित नेल्ड इट दस सालों से वडोदरा में कार्यरत है

वडोदरा स्थित विख्यात नेल सलून नेल्ड इट अब नई सुविधाओं के साथ नए रंगरूप में वडोदरा वासियों को सेवा देने के लिए तैयार है। रविवार को अलकापुरी स्थित आर. जी. स्क्वेयर में नेल्ड इट सलून का भव्य रि - लॉन्चिंग किया गया। 

डिंपल आहूजा और सोनिया आहूजा द्वारा संचालित नेल्ड इट दस सालों से वडोदरा में कार्यरत है। नेल्ड इट अपनी कुछ खास सेवाओं के लिए बहुत ही लोकप्रिय है और यह सेवाएं नेल्ड इट की यूएसपी मानी जाती है। जिसमें बेस्ट सेलर स्किन वाइटिंग ट्रीटमेंट, आधुनिक स्किन एनलाइजर, लग्जरी वाटर बेड्स और जैपनीज टेक्नोलॉजी शामिल हैं। स्किन वाइटिंग ट्रीटमेंट के लिए तो सिर्फ वडोदरा ही नहीं बाहर से भी ग्राहक वडोदरा आते हैं। वहीं, लग्जरी वाटर बेड्स यह सुविधा नेल्ड इट के अलावा भारत में कहीं भी उपलब्ध नहीं है। 

नेल्ड इट कई नेशनल और इंटरनेशनल अवॉर्ड जीत चुका है। जिसमें इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड फॉर बेस्ट नेल सलून इन इंडिया, रविशिंग अवॉर्ड फॉर बेस्ट नेल एंड स्किन एक्सपर्ट इन इंडिया, ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड फॉर बेस्ट नेल एंड स्किन सलून इन गुजरात के साथ ही नेलोथोन प्रतियोगिता के राष्ट्रीय स्तर के छह अवार्ड शामिल हैं। 

नेल्ड इट की बढ़ती लोकप्रियता और ग्राहकों की मांग को केंद्र में रखते हुए सलून में नई सुविधाओ के साथ एरिया भी बढ़ाया गया है और रविवार को नेल्ड इट को रि लॉन्च किया गया है। गौरतलब है कि, डिंपल आहूजा और सोनिया आहूजा स्किन एक्सपर्ट होने के साथ ही यंगेस्ट बिजनेस आन्त्रप्रिन्योर है। वहीं, सोनिया आहूजा सेलिब्रिटी मैकअप आर्टिस्ट भी है।

Tags: Surat PNN