वडोदरा : कूरियर सर्विस व्यवसायी एवं उसके भाई को ठग ने 1.05 करोड़ का चूना लगाया

कारोबारी ने जेपी रोड थाने में शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है

वडोदरा : कूरियर सर्विस व्यवसायी एवं उसके भाई को ठग ने 1.05 करोड़ का चूना लगाया

वडोदरा के अलकापुरी इलाके में कूरियर सर्विस का कारोबार करने वाले एक कारोबारी और उसके भाई से एक शख्स ने कारोबार में निवेश के नाम पर 1.05 करोड़ रुपये ऐंठ लिए। जिसने बार-बार मांगने पर भी रकम नहीं लौटाई। इसलिए कारोबारी ने जेपी रोड थाने में शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

ओल्ड पादरा रोड पर मथरा नागी में रहने वाले धीरेंद्रकुमार शिवकुमार सिंह अलकापुरी प्रोडक्टिविटी रोड पर एयर स्टेट कूरियर एंड कार्गो सर्विस नाम से कूरियर सेवा चलाते हैं। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि साल 2018 में भानु खत्री मेरे ऑफिस आए और कहा कि मेरे रिश्तेदार कपड़े का बिजनेस करते हैं और मैं भी बिजनेस शुरू करना चाहता हूं। इसलिए जब मैंने उसे रुपये दिए, तो उसने शुरू में समय पर लाभ के साथ रुपये लौटाकर विश्वास कायम किया। 

भानु खत्री ने बिजनेस में भारी निवेश करने की बात कहकर मुझसे 94.88 लाख और मेरे भाई जितेंद्र शिवकुमार से 10.50 लाख मिलाकर टुकड़ों में हमसे 1.05 करोड़ रुपये ले लिए। जो रकम हम दोनों भाईयों के बार-बार मांगने पर भी नहीं लौटाई। इसलिए हमने भानु खत्री से अपने पैसे पाने के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया है। इसलिए जेपी रोड पुलिस ने व्यापारी की शिकायत के आधार पर ठग के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags: Vadodara