सूरत : मोपेड पर जा रहे नवविवाहित जोड़े को ट्रक ड्राइवर ने टक्कर मार दी, पत्नी की मौत 

दो माह पूर्व लव मैरिज के बाद पहला वैलेंटाइन डे भी नहीं मना सका जोड़ा

सूरत : मोपेड पर जा रहे नवविवाहित जोड़े को ट्रक ड्राइवर ने टक्कर मार दी, पत्नी की मौत 

सूरत में एक अजीब तरह का हादसा हुआ। सुबह नवविवाहित जोडा मोपेड से काम पर जा रहा था। रिंग रोड पर आइसर ट्रक चालक ने मोपेड को टक्कर मार दी। मोपेड चालक ने संतुलन खो दिया और पिछे बैठी पत्नी का दुपट्टा ट्रक के टायर में फंस गया जिससे वह गिर पड़ी और ट्रक का टायर उसके ऊपर चढ़ गया। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस जोडे की दो माह पहले शादी हुई थी , शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे भी नहीं मना सके। 

जानकारी के मुताबिक, शुभम पराते मूल रूप से नागपुर के रहने वाले हैं और सूरत के डिंडोली इलाके में बिलिया नगर सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में माता-पिता और पत्नी दिव्या थीं। एक रिश्तेदार की बेटी दिव्या से दो महीने पहले ही शुभम की शादी  हुई थी।

शुभम और दिव्या वराछा इलाके में मीट जेम्स में रत्नकलाकार का काम करते हैं। हमेशा की तरह आज सुबह करीब 07:20 बजे काम पर जाने के लिए मोपेड लेकर घर से निकले थे। इसी दौरान उधना दरवाजा ब्रिज से रिंग रोड की ओर जा रहे एक आइसर ट्रक चालक ने गलती से ट्रक चलाकर दंपती की बाइक को टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से मोपेड पर शुभम अपना संतुलन खो बैठा, जबकि दिव्या का दुपट्टा ट्रक के टायर में फंस गया, जिससे वह नीचे गिर गई। तभी ट्रक का पूरा टायर उसकी छाती और गर्दन पर चढ़ गया। पति ने ट्रक चालक का पीछा किया और दूर जाकर उसे रोक लिया। हालाँकि, वह भाग निकला।

गंभीर रूप से घायल दिव्या के पास पहुंचने पर शुभम ने108 को सूचना दी गई। गंभीर हालत में दिव्या को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। दिव्या की मौत से परिवार में मातम छा गया है। वहीं सलाबतपुरा पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Tags: Surat