राजकोट :  राघवजी पटेल की तबीयत स्थिर, कृषि एवं पंचायत विभाग का प्रभार बच्चूभाई खाबड को सौंपा गया 

बच्चूभाई खाबड़ देवगढ़ बारिया सीट से चार बार विधायक चुने गए हैं

राजकोट :  राघवजी पटेल की तबीयत स्थिर, कृषि एवं पंचायत विभाग का प्रभार बच्चूभाई खाबड को सौंपा गया 

 गुजरात के कैबिनेट मंत्री राघवजी पटेल की तबीयत खराब होने के कारण उनके प्रभार बच्चूभाई खाबड़ को पंचायत और कृषि विभाग का प्रभार दिया गया है। राज्य मंत्री कुँवरजी हलपति को दूसरे विभाग का प्रभार दिया गया है। विधानसभा में मंत्री की अनुपस्थिति में विभाग को जवाब देने का प्रभार दिया गया है।

गुजरात में भूपेन्द्र पटेल की सरकार में कृषि मंत्रालय का नेतृत्व करने वाले कृषि मंत्री राघवजी पटेल को मस्तिष्क आघात के बाद अस्पताल ले जाया गया। उनका इलाज राजकोट के सिनर्जी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर होने की जानकारी मिली है।

बता दें कि राघवजी पटेल जामनगर के पसाया बेराजा में 'गाम चलो अभियान' कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दरम्यान रात में अचानक उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ और इलाज के लिए जामनगर के जीजी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाज के लिए राजकोट के सिनर्जी अस्पताल ले जाया गया।

बच्चूभाई खाबड़ आनंदीबेन पटेल सरकार में मंत्री रह चुके हैं

दाहोद जिले की देवगढ़ बारिया विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बच्चूभाई खाबड़ ने 2022 का चुनाव AAP उम्मीदवार के खिलाफ 44,201 वोटों की बढ़त के साथ जीता है। बच्चूभाई खाबड़ 2002, 2012, 2017 और 2022 में देवगढ़ बारिया सीट से विधायक चुने गए थे। वह राज्य की आनंदीबेन पटेल सरकार में मत्स्य पालन, वन और पर्यावरण मंत्री भी रहे हैं।

Tags: Rajkot