सूरत : रिध्दी सिध्दि मार्केट में लगी आग, सात लोगों को दमकल स्टाफ ने सुरक्षित बचाया

टेरेस पर फंसे सात लोगों को दमकल स्टाफ ने बचाया

सूरत : रिध्दी सिध्दि मार्केट में लगी आग, सात लोगों को दमकल स्टाफ ने सुरक्षित बचाया

सूरत में रविवार शाम सवा पांच बजे के करीब रिंगरोड मोटी बेगमवाडी स्थित रिध्दी सिध्दि मार्केट में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल स्टाफ तत्काल स्थल पर पहुंचकर आग पर काबु पाने का प्रयास किया। इस हादसे में दमकल स्टाफ ने टेरेस पर फंसे सात लोगों आग और धुंए से को सूरक्षित बचा लिया। 

दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार हरीओम मार्केट के सामने रिध्दि सिध्दि मार्केट में आग लगी होने की सूचना मिली थी। तत्काल दमकल विभाग की पांच गाडी रवाना की गई। साडी कटपीस मेकींग करते हुए इलेक्ट्रीक शोर्ट सर्किट से आग लगी होने की जानकारी मिली। 

ग्राऊन्ड प्लस तीन मंजिल एवं टेरेस पर आग से धुंआ फैल गया। किसन डायरी कि दुकान नं. 708 श्रीनाथ टेक्सटाईल में शोर्ट सर्किट से आग लगी थी। आग के बाद धुँए में फंस सात लोगों को बचाने के लिए दमकल स्टाफ द्वारा ओपरेशन शुरू किया गया। 

आग के आकरण टेरेस पर फंस सोहनलाल पटेल उम्र 26, क्रिष्णा आदीवासी उम्र 19, रामलाल गायरी उम्र 35, हितेश गायरी उम्र 30, अभिषेक धोबी उम्र 20, किशनलाल गायरी उम्र 36 और  रवि गायरी उम्र 48 को दमकल स्टाफ ने टेरेस पर से सूरक्षित बचाया। आग और धुंए में फंसे सातों लोगों को सूरक्षित बचा लिया गया। इस हादसे में माल सामान का सूकसान हुआ, दमकल स्टाफ की तत्परता के चलते कोई हताहत नही हुआ। 

Tags: Surat