सूरत : 24 से 25 फरवरी तक सुवाली तट पर बीच फेस्टिवल का आयोजन होगा

बीच फेस्टिवल में ऊंट और घोड़े की सवारी, शिल्प स्टॉल, फूड कोर्ट, फोटो कॉर्नर जैसे विशेष आकर्षण होंगें

सूरत : 24 से 25 फरवरी तक सुवाली तट पर बीच फेस्टिवल का आयोजन होगा

गुजरात पर्यटन निगम और सूरत जिला प्रशासन द्वारा तटीय पर्यटन, विभिन्न समुद्र तटों और पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से सूरत के पास सुवाली समुद्र तट पर 24 से 25 फरवरी तक दो दिवसीय समुद्र तट उत्सव का आयोजन किया जाएगा। वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री मुकेशभाई पटेल ने इस संबंध में सूरत सर्किट हाउस में एक बैठक की और विभिन्न विभागों को तैयारियों और सुचारू योजना के संबंध में परिचालन दिशानिर्देश दिए। बीच फेस्टिवल को सफल बनाने हेतु उपयोगी मार्गदर्शन सहित आवश्यक निर्देश दिये।

ऊंट और घोड़े की सवारी, शिल्प स्टॉल, फूड कोर्ट, फोटो कॉर्नर जैसे विशेष आकर्षणों के साथ, पर्यटक समुद्र तट आनंददायक माहौल में घूमते हुए भोजन और पेय का आनंद ले सकते हैं। यहां यह उल्लेख किया जा सकता है कि पर्यटन विभाग द्वारा राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न त्यौहार मनाने की परंपरा है, वहीं सुवाली में बीच फेस्टिवल भी अक्सर आयोजित किए जाते हैं। जहां रोमांच के शौकीनों के लिए साहसिक खेल हैं, वहीं आउटडोर पसंद करने वालों के लिए शिल्प स्टॉल भी उपलब्ध होंगे। बच्चों के मनोरंजन के लिए विशेष व्यवस्था की जाती है। कुल मिलाकर, यह पूरा उत्सव युवा और वृद्ध सभी को आकर्षित करने का एक प्रयास है।

इस बैठक में विधायक संदीपभाई देसाई, रेजिडेंट एडिशनल कलेक्टर विजय रबारी, डिप्टी कलेक्टर पार्थ तलसानिया, चोर्यासी मामलतदार  नीरव परितोष, तालुका विकास अधिकारी किरण पारधी, चोर्यासी तलाटी सह मंत्री, सर्कल अधिकारी उपस्थित थे।

Tags: Surat