सूरत : नवसारी रोड पर लाइट पोल और पेड़ गिरने से कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया

सूरत नवसारी और सूरत ओलपाड सड़कों पर पेड़, खंभे और होर्डिंग्स गिरने से कई वाहन चालक फंस गए

सूरत : नवसारी रोड पर लाइट पोल और पेड़ गिरने से कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया

रविवार को सूरत सहित गुजरात में बेमौसम बारिश के साथ तेज हवाओं के कारण कई सड़कों पर पेड़, बिजली के खंभे और होर्डिंग गिर गए। सूरत नवसारी और सूरत ओलपाड सड़कों पर कई पेड़ और खंभे गिरने से घंटों तक यातायात जाम रहा। बारिश और ठंड में फंसने के कारण वाहन चालकों की हालत खस्ता हो गयी। हालांकि,प्रशासन ने तुरंत खंभों और पेड़ों को हटा दिया, जिसके बाद सड़क को मोटर चालकों की आवाजाही के लिए खोल दिया गया।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज बेमौसम बारिश हुई। हालांकि, बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं चलने से लोगों को काफी मुसिबतों का सामना करना पडा। दिन की शुरुआत में बारिश धीमी रही लेकिन दोपहर में बारिश तेज हो गई। ऐसी बारिश हुई मानो मानसून शुरू हो गया हो। बारिश के साथ तेज हवाओं के कारण सूरत ओलपाड और सूरत नवसारी सड़कों पर कई पेड़ और बिजली के खंभे उखड़ कर सड़क पर गिर गये। ओलपाड सूरत रोड पर 5 पेड़ उखड़ गए।

सूरत नवसारी और सूरत ओलपाड रोड पर होर्डिंग और पेड़ गिरने से घंटों तक ट्रैफिक जाम रहा। बारिश के कारण लोग अपनी गाड़ियों से बाहर भी नहीं निकल सके। उधर, वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे वाहन चालकों का हाल बेहाल हो गया। जब प्रशासन को पता चला तब टूटे पेड़, लाइट पोल और होर्डिंग्स को हटाने का काम किया गया तो कुछ देर बाद रास्ता खुल गया और वाहन चालकों को निकलने में राहत मिली।

 

Tags: Surat