सूरत : वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर शहर की सड़कों पर कर्फ्यू जैसी स्थिति

शहर के मुख्य सडकों पर दोपहर बाद वाहनों की आवाजाही नही दिखी 

सूरत : वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर शहर की सड़कों पर कर्फ्यू जैसी स्थिति

विश्व कप क्रिकेट फाइनल मैच को लेकर पूरे भारत में उत्साह और जश्न का माहौल है। दिवाली के मौके पर करोड़ों भारतीय एक और दिवाली मनाने के लिए तैयार हैं। ऐसे में सूरतवासी भी पीछे नहीं रहे। दोपहर में मैच शुरू होते ही शहर की सड़कों पर कर्फ्यू जैसी स्थिति देखने को मिली। 

रविवार की छुट्टी और दिवाली त्यौहार का वेकेशन के बावजुद शहरवासि आज दोपहर बाद घर में ही मेच देखते दिखे। भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार दोपहर बाद जैसे मेच शुरू हुई वैसे ही शहर में स्वैच्छिक कर्फ्यु देखने को मिला। शहर के मुख्य मार्ग दोपहर के समय ट्राफिक से गुलजार दिखते थे आज वहा एक्का दुक्का वाहन भी नजर नही आए। शहरवासियों ने घरों में ही परिवार और दोस्तों के साथ मेच देखने का प्लान बनाया। 

सूरत शहर के उधना मगदल्ला रोड पर अणुव्रत द्वारा फ्लायओवर ब्रिज पर पुरे दिन ट्राफिक दिखता है। आज क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाईनल मेच की असर के कारण शहर के सभी मुख्य सडक दोपहर बाद सूमसान नजर आए। ट्राफिक सर्कल, चौराहे पर जहां ट्राफिक पुलिस को ट्राफिक मेनेजमेन्ट के लिए काफी महेनत करनी पडती थी वहा पर आज आवाजाही नही दिखी। कुछ सडकों पर कर्फ्यु तो कुछ पर लोकडाऊन जैसा नजारा दिखने को मिला। 

Tags: Surat