सूरत : छात्रों ने पोस्टकार्ड लिखकर पीएम मोदी को उनके 73वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री जन्मदिवस की शुभेच्छा के साथ चंद्रयान-3 की सफलता की बधाई दी और नए संसद भवन का दौरा करने की इच्छा जताई

सूरत : छात्रों ने पोस्टकार्ड लिखकर पीएम मोदी को उनके 73वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

आगामी 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामना देने के लिए शहर के नगर प्राथमिक शिक्षा समिति के दूसरी से आठवीं कक्षा के करीब 550 छात्र-छात्राओं समेत विद्यालय के प्राचार्य, शिक्षक व सदस्यों ने करीब 730 पोस्टकार्ड लिखे। पोस्टकार्ड में प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ वैज्ञानिकों को चंद्रयान-3 की सफलता के लिए भी बधाई दी गई है। इसके साथ ही दिल्ली में बने नए संसद भवन का दौरा करने की इच्छा भी छात्रों और समिति के सदस्यों ने जताई है। प्रधानमंत्री की मंजूरी के बाद छात्रों और स्कूल शिक्षकों समेत प्रिंसिपल और सदस्यों ने भी दिल्ली जाकर नए संसद भवन को देखने की तैयारी दिखाई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है। प्रधानमंत्री का 73वां जन्मदिन देशभर में उनके प्रशंसक मनाएंगे। जिसके लिए लोगों ने तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए हैं।देश का हर नागरिक अपने 73वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा होगा। उस समय प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए सूरत के नगर पालिका प्रबंधित स्कूल के छात्रों द्वारा पोस्टकार्ड लिखे गए हैं।

ये पोस्टकार्ड सूरत के अडाजण-पाल इलाके में कवि श्री उषानस नगर प्राथमिक शिक्षा समिति के स्कूल नंबर 318 में पढ़ने वाले लगभग 550 छात्रों द्वारा लिखे गए हैं। छात्रों के साथ-साथ 144 अभिभावक, 16 स्कूल शिक्षक, 11 स्कूल दानदाता, सात समिति सदस्य और 1 क्लस्टर समन्वयक, नगर प्राथमिक शिक्षा समिति की उपाध्यक्ष स्वाति सोसा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र के जन्मदिवस के अवसर पर लगभग 730 पोस्टकार्ड लिखे और उसे नई दिल्ली में स्थित 7, लोक कल्याण मार्ग तीन मूर्ति मार्ग क्षेत्र, पोस्ट के माध्यम से पोस्ट किया गया है।

Tags: Surat