वडोदरा : कंपनी मालिक के अपहरण-लूट के दो आरोपी सलाखों के पीछे

दोनों ने एमपी से 25 हजार में बंदूक खरीदी, पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच की, लेकिन कुछ पता नहीं चला

वडोदरा : कंपनी मालिक के अपहरण-लूट के दो आरोपी सलाखों के पीछे

वडोदरा शहर के इसी इलाके में एक कंपनी मैनेजर को कार में अगवा कर लूटने वाले दो पंजाबी युवकों ने मध्य प्रदेश से 25 हजार में रिवॉल्वर खरीदी थी।  पुलिस ने एमपी पहुंचकर जांच की, लेकिन बंदूक बेचने वाले का कोई पता नहीं चला। कोर्ट ने दोनों लुटेरों की रिमांड पूरी होने के बाद दोबारा कोर्ट में पेश होने पर सेंट्रल जेल भेजने का आदेश दिया है।

शहर के ओल्ड समा जीआईपीसीएल सर्किल के पास गजानन पार्क सोसायटी में रहने वाले रश्मिकांत हर्षद पांडियन गत रोज रात अपनी पत्नी को गोरवा स्थित ससुराल में छोड़कर अपने घर निजामपुरा लौट रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार दो पंजाबी युवक पासपोर्ट कार्यालय के सामने कार से एक्सीडेंट करने की बात कहकर कंपनी के मालिक से रिवॉल्वर के बल पर 28 हजार की नकद समेत लूट को अंजाम दिया था। एक घंटे तक कार का पीछा करने के बाद, वरनामा पुलिस ने मनजिंदरसिंह सरवनसिंह राय, सतनामसिंह उर्फ ​​​​गुरमितसिंह अंग्रेजसिंह राय (दोनों निवासी- संस्कार एक्सोटिका, माणेज क्रॉसिंग तथा मूल रूप से बोपाराई, पट्टी जी. तरनतारन (पंजाब)) को वरसाडा से गिरफ्तार कर लिया। दोनों को कोर्ट में पेश करने पर अदालत ने पांच दिन का रिमांड मंजूर किया था। 

फिलहाल दोनों रिमांड पर हैं, उनसे पूछताछ में पता चला है कि दोनों ने मध्य प्रदेश में रहने वाले रवि और अनिल रावत नाम के लोगों के पास जाकर 25 हजार रुपये में रिवॉल्वर खरीदी थी। जिससे पुलिस दोनों को साथ लेकर एमपी पहुंची। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसलिए पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। दोनों आरोपियों की पांच दिन की रिमांड के बाद कोर्ट ने उन्हें सेंट्रल जेल भेजने का आदेश दिया। 

Tags: Vadodara