फिल्म 'ओह माय गॉड-2' का पोस्टर रिलीज, भगवान शिव के अवतार में दिखे अक्षय कुमार

फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

फिल्म 'ओह माय गॉड-2' का पोस्टर रिलीज, भगवान शिव के अवतार में दिखे अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। परेश रावल और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का पहला भाग सुपरहिट रहा था। कुछ दिन पहले ही फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा की गई थी। अब फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अक्षय कुमार ‘ओह माय गॉड’ के पहले पार्ट में कृष्णा के रोल में नजर आए थे। अब अक्षय इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के दूसरे पार्ट का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में अक्षय के लंबे बाल और हाथ में डमरू लिए नजर आ रहे हैं।

‘ओह माय गॉड’ 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि, पंकज त्रिपाठी ‘ओह माय गॉड’ के दूसरे भाग में परेश रावल की जगह लेंगे। परेश रावल ने इस रोल के लिए मार्केट वैल्यू से ज्यादा की डिमांड की थी। जैसा कि परेश रावल ने कई प्रयासों के बावजूद भूमिका का जवाब नहीं दिया, पंकज त्रिपाठी को अंततः फिल्म के मुख्य अभिनेता के रूप में चुना गया।

Tags: Bollywood