सूरत : सलाबतपुरा में पुरानी रंजिश में एक युवक को चाकू मार दिया

सूरत के सलाबतपुरा में निजी दुश्मनी में हत्या

सूरत : सलाबतपुरा में पुरानी रंजिश में एक युवक को चाकू मार दिया

सामान्य बातचीत के बाद मारपीट का मामला हत्या तक पहुंच गया 

सूरत के सलाबतपुरा इलाके के मान दरवाजा बंबावाड़ी गली में रिक्शा स्टैंड के पास रात में दो युवकों के बीच आपसी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए ले जाया गया, इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुरानी रंजीश में सामान्य बातचीत के बाद चाकू लगने से एक युवक की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जांघ पर चाकु  लगने से युवक की मौत 

घटना के विवरण के अनुसार सलबतपुरा क्षेत्र में हत्या की घटना प्रकाश में आई है। धनराज नाम के 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई । हमला आपसी मारपीट के दौरान हुआ। आसिफ नाम के युवक पर धनराज ने हमला कर दिया। उसके बाद , आसिफ ने धनराज पर चप्पू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल आसिफ को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मारपीट हत्या तक पहुंच गई

एसीपी चिराग पटेल ने बताया कि पीड़ित धनराज सपकाले और आसिफ राशिद शेख के बीच मारपीट हुई थी। सामान्य बातचीत से शुरू हुआ झगड़ा कुछ देर बाद मारामारी तक पहुंचा। जिसमें आरोपी आसिफ ने धनराज की जांघ पर चाकु से वार कर दिया। जिससे अधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौत हो गई।

पुरानी रंजिश में मारा गया

दो युवकों के बीच पुरानी रंजिश में एक युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी आसिफ का आपराधिक इतिहास भी है। इससे पहले भी वह विभिन्न अपराधों में पुलिस की किताब में दर्ज है। और उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। मुख्य आरोपी के साथ दो-तीन अन्य आरोपी भी थे। उसकी हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है और आगे की जांच की जा रही है।

Tags: Surat