सूरत :  तक्षशिला अग्निकांड में जान गंवाने वाले 22 मासूमों को चौथी वार्षिक श्रद्धांजलि 

तक्षशिला अग्निकांड को पूरे हुए 4 साल

सूरत :  तक्षशिला अग्निकांड में जान गंवाने वाले 22 मासूमों को चौथी वार्षिक श्रद्धांजलि 

तक्षशिला आर्केड में परिजनों द्वारा सत्संग और रामधुन होगी, पीड़ित परिवार मौजूद रहेंगे

सूरत में तक्षशिला अग्निकांड को आज 4 साल हो गए हैं। आग में जान गंवाने वाले 22 मासूमों को श्रद्धांजलि देने के लिए शाम को तक्षशिला आर्केड में सत्संग और रामधुन का आयोजन किया गया है। जिसमें मासूमो के माता-पिता भी मौजूद रहेंगे।

आज से चार साल पहले 24 मई 2019 को सूरत के सरथाना इलाके के तक्षशिला आर्केड में आग लग गई थी। इस भयानक आग में 22 छात्रों की मौत हो गई। आज आगजनी की घटना को 4 वर्ष बीत चुके हैं, आग लगने की इस पूरी घटना में अभी भी माता-पिता को न्याय नहीं मिला है। आज मासूम को श्रद्धांजलि देने के लिए रात 9.30 बजे से 11 बजे तक सत्संग व रामधुन का आयोजन किया गया।

हर साल श्रद्धांजलि दी जाती है

अग्निकांड में मारे गए मासूम के पिता जयसुख गजेरा ने बताया कि तक्षशिला अग्निकांड में मारे गए मासूमों को श्रद्धांजलि देने के लिए शाम सत्संग और धुनों का कार्यक्रम रखा गया है। कार्यक्रम का आयोजन तक्षशिला अग्निकांड मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा किया गया है। जहां पिछले तीन वर्षों से मासूम को श्रद्धांजलि दी जा रही है, वहीं इस वर्ष सत्संग और धुन का आयोजन किया गया है।

परिजनों को शीघ्र न्याय की उम्मीद

तक्षशिला अग्निकांड के चार साल बाद भी माता-पिता को अभी तक न्याय नहीं मिला है। अब इस मामले की सुनवाई सेशन कोर्ट में शुरू हो गई है। अगली सुनवाई 4 जून को निर्धारित होने के साथ, माता-पिता अब शीघ्र न्याय की उम्मीद कर रहे हैं।

Tags: Surat