सूरत : पांडेसरा में साड़ी मार्केट बंद कराने गई निगम टीम पर हमला 

निजी स्कूल परिसर में बाजार खुला तो निगम ने बंद करवाया 

सूरत : पांडेसरा में साड़ी मार्केट बंद कराने गई निगम टीम पर हमला 

एसएमसी टीम पर हमला, दुकानदारों ने मार्शल समेत तीन लोग घायर हुए

पांडेसरा हाऊसिंग स्थित नवसर्जन स्कूल के निजी मैदान में साड़ी का बाजार चल रहा था। इस संबंध में निगम के अधिकारी दबाव दूर करने पहुंचे, इसी दौरान प्रबंधकों व दुकानदार ने निगम की टीम पर हमला कर दिया, जिसमें तीन लोग घायल हो गये।

निजी स्कूल के मैदान पर बाजार की शुरु कर दिया

पांडेसरा हाऊसिंग के पास नवसर्जन स्कूल के मैदान में बाजार लग गया। इससे पहले नवसर्जन स्कूल के आसपास फुटपाथ पर जो दुकानें लगती थीं वह नगर निगम ने हटवा दिया था। जिसके चलते स्कूल परिसर में बाजार लग गया। आज इसे भी नगर निगम की टीम द्वारा बंद किया जा रहा था तभी दुकानदारों और निगम के कर्मचारियों के बीच झड़प हो गयी, जिसमें पथराव भी हुआ।

मार्शल समेत तीन घायल हो गए

कंपाउंड में चल रहे बाजार को सील करने जा रहे थे तभी दुकानदारों और निगम कर्मचारियों के बीच झड़प हो गई। जिसमें पत्थर बाजी में मार्शल के सिर में चोट आई और पांडेसरा के चंदन राजपूत जो भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के वार्ड अध्यक्ष हैं घायल हो गए तथा  कविता पाटील भी घायल होने पर इलाज के लिए सिविल  अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया जाए।

चंदन व कविता ने निजी मैदान में बाजार शुरू कराया था

भारतीय युवा मोर्चा के वार्ड अध्यक्ष चंदन राजपूत व कविता पाटिल अपने क्षेत्र की फुटपाथी दुकानों को निगम से बार-बार शिकायत कर बंद करवा देते थे। उनकी छिपी योजना यह थी कि यदि फुटपाथ की दुकानें बंद हो जाती हैं तो दुकानदार अपना व्यवसाय चलाने के लिए स्कूल परिसर में आएंगे और लगभग 100 स्टॉल लगाए जा सकते हैं और उन स्टालों से पैसे कमाने की योजना है। स्थानीय लोग चर्चा कर रहे थे कि चंदन और कविता अवैध रूप से एक निजी स्कूल की जमीन पर बाजार चला रहे हैं और पैसा कमा रहे हैं। इसे लेकर स्थानीय लोग भी नाराज थे।

 

Tags: Surat