राजकोट : अक्सर छुट्टी पर जाने वाले मजदूर को मालिक ने पीटा

मारपीट की पूरी घटना प्लास्टिक फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

राजकोट : अक्सर छुट्टी पर जाने वाले मजदूर को मालिक ने पीटा

 राजकोट शहर के औद्योगिक क्षेत्र में कराखाना मालिक ने अपने ही आदमी की पिटाई कर दी। पूरी घटना फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। राजकोट जिले के रावकी गांव के पास एक औद्योगिक क्षेत्र स्थित है। इसी इलाके में एक प्लास्टिक फैक्ट्री के मालिक द्वारा एक मजदूर की पिटाई कर देने की घटना प्रकाश में आई है। 

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

जानकारी के अनुसार फैक्ट्री के मालिक धीरूभाई सखिया ने अपनी ही फैक्ट्री के कारीगर राहुल प्रजापति के साथ मारपीट की।  मारपीट की पूरी घटना प्लास्टिक फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक कारीगर एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम कर रहा था उसी वक्त उस फैक्ट्री के मालिक ने अपनी ही फैक्ट्री में काम करने वाले कारीगर को अपशब्द कहने लगे और कारीगर से तीखी बहस करने लगा।

आक्रोशित मालिक ने मजदूर की पिटाई कर दी

गौरतलब है कि इसके बाद गुस्साए मालिक ने एक-एक कर तमाचा कारीगर को मारना शुरू कर दिया। हालांकि उसी वक्त फैक्ट्री का एक अन्य व्यक्ति वहां पहुंच गया और पूरे मामले को लेकर उसे शांत करने की कोशिश की। उसके लिए उसने क्रोधित फैक्ट्री मालिक से पीछा छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी गुस्से में फैक्ट्री मालिक ने कारीगर को फिर से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया, मानो वह कुछ भी मानने को तैयार न हो।

एक कर्मचारी को छुट्टी जैसी मामूली सी बात पर पीटा गया

हालांकि, बाद में बीच बचाव करने वाले व्यक्ति ने मालिक को कारीगर से दूर ले जाने की कोशिश की। हालांकि, यह मालिक इतना गुस्से में था कि बीच-बचाव करने वाले को हटाने के बाद भी उसने कारीगर को डंडे से पीटा। मारपीट की वजह यह सामने आई कि कारीगर अक्सर छुट्टी पर रहता था। गौरतलब है कि फैक्ट्री मालिक छुट्टी पर जाने जैसी छोटी-सी बात पर अपने ही कारीगर को पीटता नजर आ रहा है।

Tags: Rajkot