वडोदरा : शादी के इच्छुकों से रुपए ऐंठने का षड्यंत्र, युवक से शादी कर धोखा देने के आरोप में बहुनामधारी युवती गिरफ्तार

पानीगेट इलाके से पकड़ी गई शीतल राठौर शादी के बाद मायके चली गई और फिर कभी वापस नहीं आई

वडोदरा : शादी के इच्छुकों से रुपए ऐंठने का षड्यंत्र, युवक से शादी कर धोखा देने के आरोप में बहुनामधारी युवती गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के कतारगाम इलाके में जेकेपीनगर सोसाइटी के योगी अपार्टमेंट में रहने वाले जीतू वालजीभाई मांडविया की शादी नहीं हुई थी। इस दौरान उनके संबंधी द्वारा करजन में रहने वाले यूसुफ हसुभाई पठान से पहचान हुई थी। जो उस वक्त पानीगेट इलाके में हडकाया माता के मंदिर के सामने रहती शीतल महेन्द्र राठोर से परिचय कराया था। शादी कराने के लिए जीतू ने शीतल 1.32 लाख रुपये देकर शादी किये थे। शीतल शादी के बाद घर आई और कुछ दिन रहने के बाद पियर चली गई थी। 

शीतल के मायके जाने के बाद जीतू बार-बार ससुराल आने की बात कहने के बावजूद शीतल नहीं आई और बाद में जीतू को पता चला कि गिरोह ने मुझसे पैसे ऐंठने के इरादे से शादी रचाई थी। जिसके बाद जीतू ने सूरत के कतारगाम थाने में अगस्त 2022 में करजन के जलाराम सोसाइटी निवासी कपिला डाहयाभाई राठौड़, यूसुफ हसु पठान, आनंद जिले के तारापुर निवासी मेल सिंह राठौर एवं वड़ोदरा के पानीगेट निवासी सविता पूर्व चंचल महेन्द्र राठौर एवं शीतल महेंद्र राठौर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

इस गुनाह में एक वर्ष से फरार शीतल पानीगेट क्षेत्र में रह रही है, इसकी जानकारी मिलने पर पानीगेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में उसके कई नाम सामने आए हैं। यह पता चला है कि वह अलग-अलग नामों से शादी करती थी। पुलिस ने शीतल उर्फ ​​सोनल उर्फ ​​सोनू उर्फ ​​तेजल छितुभाई उर्फ ​​महेंद्रभाई राठौर (निवासी- शोभासन, ता. देत्रोज, रामपुरा) को गिरफ्तार कर सूरत पुलिस को सौंप दिया। उसके खिलाफ 2020 में पानीगट थाने में अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

Tags: Vadodara