सूरत : पांडेसरा में अज्ञात युवक ने अचानक डंपर के नीचे कूदकर जान दे दी

दिल दहलाने वाली घटना सामने आई

सूरत : पांडेसरा में अज्ञात युवक ने अचानक डंपर के नीचे कूदकर जान दे दी

अज्ञात युवक खुदकुशी करने के इरादे से ही डंपर के सामने कुदता सीसीटीवी में दिखा

सूरत के पांडेसरा इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें सड़क से जा रहे डंपर के नीचे आ कर एक युवक ने खुदकुशी कर ली। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पांडेसरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

युवक ने डंपर के सामने गिराकर आत्महत्या कर ली

दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है कि सूरत में एक युवक ने डंपर के टायरों के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडेसरा तिरुपति सर्किल से अलथान जाने वाली सड़क पर एक डंपर गुजर रहा था। डंपर सड़क के किनारे से यू-टर्न ले रहा था, इसी दौरान सड़क किनारे पैदल चल रहा एक युवक अचानक डंपर के टायरों के नीचे कूद गया। तभी डम्पर का टायर उसके शरीर पर चढ़ गया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने डंपर के सामने कूदकर जान दे दी और हंगामा हो गया।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

पांडेसरा में आत्महत्या की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा गया कि डंपर नं. जीजे 21 वी 4505 मैं निर्माण स्थल को छोड़कर साइड रोड से धीमी गति से यू-टर्न ले रहा था। इसी बीच डंपर को अचानक एक अज्ञात व्यक्ति ने देख लिया और दौड़कर डंपर की ओर दौड़ा और वह डंपर के नीचे गिर गया। इससे पहले कि डंपर चालक कुछ सोच पाता, डंपर युवक के शरीर के ऊपर से गुजर गया।

पुलिस मौके पर पहुंची

पूरी घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पांडेसरा पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पांडेसरा पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। इस बीच पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि युवक ने डंपर के नीचे आकर आत्महत्या की है। हत्या करने वाले युवक के पास से कोई साक्ष्य नहीं मिला है। उस वक्त पुलिस जांच में सामने आया था कि मृतक युवक की उम्र करीब 30 साल थी। साथ ही मृत युवक कौन है और  उसने आत्महत्या क्यों की पुलिस इस बात की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags: Surat