सिल्वर हुडी में कान्स रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या की एंट्री, तस्वीरें वायरल

सौंदर्य की दुनिया ऐश्वर्या राय बच्चन भी कान्स रेड कार्पेट पर पहुंचीं

सिल्वर हुडी में कान्स रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या की एंट्री, तस्वीरें वायरल

''कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023'' शुरू हो चुका है। इसमें कई कलाकार रेड कार्पेट पर नजर आए। उन्होंने अपने फैशन का जलवा भी दिखाया। सौंदर्य की दुनिया ऐश्वर्या राय बच्चन भी कान्स रेड कार्पेट पर पहुंचीं। फैंस उनके लुक को लेकर काफी उत्सुक थे और जब ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर एंट्री की तो फैंस के होश उड़ गए। क्योंकि ऐश्वर्या का ये लुक नेटिज़न्स और फैंस को हजम नहीं हुआ।

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत से कई हस्तियां शिरकत कर रही हैं। ईशा गुप्ता, सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर, उर्वशी रौतेला ने रेड कार्पेट पर एंट्री की। उनके लुक को काफी पसंद किया गया था। इस बार अनुष्का शर्मा भी कान्स में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं हर कोई ब्यूटी ऐश्वर्या राय के लुक का इंतजार कर कर रहे थे। वो पल आया जब ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर एंट्री की। उन्होंने एक काली पोशाक और एक बड़ी सिल्वर की हुडी पहन रखी थी। इसमें ऐश्वर्या को चलते-फिरते समय भी काफी मेहनत करनी पड़ी। साथ ही कई लोगों को ऐश्वर्या का हेयरस्टाइल पसंद नहीं आया। फिलहाल उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या के इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोलकर करना शुरू कर दिया है। नेटिज़न्स ने उनकी यह कहते हुए आलोचना की कि ''उन्होंने कितनी खराब पोशाक पहनी है'', ''वह इस पोशाक में हिल भी नहीं सकतीं'', ''ऐश्वर्या को अपना स्टाइलिस्ट बदल लेना चाहिए''। ऐश्वर्या को पहले भी उनके कान्स लुक के लिए ट्रोल किया गया था।

Tags: Bollywood