सूरत :  'द केरला स्टोरी' फिल्म का टिकट दिखाओ और चाय-कॉफी फ्री में पियो!

सूरत में टी स्टॉल पर अनोखा ऑफर

सूरत :  'द केरला स्टोरी' फिल्म का टिकट दिखाओ और चाय-कॉफी फ्री में पियो!

युवाओं में जागरुकता लाने के लिए योजना शुरू

इस समय देश में द केरला स्टोरी नाम की फिल्म की काफी चर्चा हो रही है। साथ ही इस फिल्म की कहानी भी चर्चा के केंद्र में रही है। फिल्म को कुछ राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। जहां गुजरात में कई संगठन भी युवाओं को मुफ्त की अपील दिखा रहे हैं, वहीं सूरत के एक चायवाले ने एक योजना शुरू की है। केरल स्टोरी मूवी टिकट दिखाएं और मुफ्त चाय या कॉफी लें।

चा शॉप में चाय- कॉफी का फ्री ऑफर

सूरत के वेसू इलाके में भगवान महावीर यूनिवर्सिटी के बगल में चलने वाली केसरिया चा शॉप के मैनेजर राजन सिंह ने फिल्म द केरला स्टोरी देखने वालों को मुफ्त चाय और कॉफी ऑफर की है। चाय की दुकान पर आने वाले लोग, जिन्होंने फिल्म देखी है, अगर वे फिल्म का टिकट दिखाते हैं, तो उनकी दुकान पर लोगों को मुफ्त में चाय और कॉफी दी जाती है।

लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए : टी स्टॉल मैनेजर 

फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर सूरत के इस टी स्टॉल पर चल रहे ऑफर के बारे में बात करते हुए टी स्टॉल के मैनेजर कहा कि लोगों को प्रोत्साहित करने का मुख्य उदेश्य है। इस टी स्टॉल पर फिल्म देखकर फ्री में चाय-कोफी पीने आए लोग और  टी स्टॉल का मैनेजर खुश नजर आए और कहा कि लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

50 से अधिक युवकों ने मूवी टिकट दिखाई

मूल रूप से बनारस के रहने वाले 42 वर्षीय राजन सिंह की महावीर यूनिवर्सिटी के पास चाय की दुकान है। इस दुकान पर फिल्म द केरला स्टोरी का स्कीम रखा है। मूवी टिकट दिखाओ और मुफ्त चाय या कॉफी पाओ। इस स्कीम को 15 मई तक के लिए रखा गया है। इस योजना की शुरुआत 8मई से हुई है। अब तक 50 से अधिक युवाओं ने मूवी टिकट दिखाकर चाय-कॉफी पी।

युवाओं में जागरूकता पैदा करने की सोच के साथ योजना को जारी रखना

राजन सिंह ने कहा कि उन्होंने फिल्म द केरल स्टोरी का ट्रेलर भी देखा था और फिल्म की रिलीज के बाद अपने परिवार के साथ फिल्म देखी थी। फिल्म में दिखाई गई स्थिति के बारे में युवाओं में जागरूकता पैदा करने के विचार से इस योजना की शुरुआत की गई थी। मेरी केसर वाली चाय की दुकान भगवान महावीर यूनिवर्सिटी के ठीक बगल में है। इसलिए यह योजना युवाओं में जागरूकता पैदा करने के लिए की गई है।

संस्थाओं द्वारा भी लोगों को फिल्म दिखाने की योजना

सूरत के लोग किसी भी कार्यक्रम का भरपूर आनंद लेते हैं, सूरत में द केरला मूवी के रिलीज होने के बाद से कुछ निजी संस्थाएं लोगों को मुफ्त में फिल्म देखने ले जा रही हैं। सूरत नवी सिविल अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ को भी फिल्म देखने ले जाया गया।

Tags: Surat