सूरत : एक बार फिर सूरत की सिटी बस के दरवाजे से लटक कर सफर कर रहे छात्रों का वीडियो वायरल हुआ

यात्रियों से बस खचाखच भरी रहती है फिर भी नुकशान का धंधा?

सूरत : एक बार फिर सूरत की सिटी बस के दरवाजे से लटक कर सफर कर रहे छात्रों का वीडियो वायरल हुआ

सूरत में पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए नगरपालिका सार्वजनिक परिवहन पर जोर देती है। लोग रिक्शे व निजी वाहनों को छोड़कर नगर पालिका की सिटी बस सेवा का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन सूरत नगर पालिका द्वारा लोगों की मांग के अनुसार रूट पर बसें नहीं चलाए जाने के कारण छात्रों व लोगों को दरवाजों पर लटक कर खतरनाक रुप से सफर करना पड़ रहा है। सूरत की सिटी बस में खतरनाक तरीके से सफर कर रहे छात्रों का एक वीडियो एक बार फिर वायरल हुआ है। ऐसे में अक्सर ऐसी स्थिति रहती है, इसलिए पीक आवर्स के दौरान बसों की संख्या बढ़ाने की मांग की जा रही है।

सूरत के न्यू सिविल रोड से गुजर रही नगर निगम की सिटी बस के खुले दरवाजे पर खतरनाक तरीके से लटकरकर सफर कर रहे छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरी सिटी बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई है और कुछ छात्र एवं अन्य लोग दरवाजे पर लटक कर सफर करते नजर आ रहे हैं। इतने खतरनाक तरीके से सफर करने के बावजूद नगर पालिका की सिटी बस फुल स्पीड में दौड़ रही है।

सूरत म्युनिसिपल सिटी बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई चलने के बावजूद सूरत म्युनिसिपल सिटी बस घाटे में चल रही है जो आश्चर्यजनक है। सिटी बस भले ही यात्रियों से भरी चल रही हो, लेकिन सवाल उठ रहे हैं कि आखिर नगर पालिका को घाटे का सौदा कैसे हो रहा है। इसके अलावा लोग यात्रियों की भीड़ के समय सिटी बसों की संख्या बढ़ाने की भी मांग कर रहे हैं। यदि नगर निगम प्रशासन पीक ऑवर्स के दौरान बसों की संख्या में वृद्धि नहीं करती है, तो कुछ यात्रियों की दरवाजे पर लटक कर मौत होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। 

Tags: Surat