सूरत : गृहिणी पाठशाला द्वारा मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजित

मोटा वराछा स्थित नगर निगम के हॉल में हुआ कार्यक्रम

सूरत : गृहिणी पाठशाला द्वारा मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजित

सांस्कृतिक कलात्मक विरासत को बढ़ाने औरमहिलाओं कौशल को बढ़ाने के उदेश्य से महेंदी प्रतियोगिता आयोजित हुई 


भारत की सांस्कृतिक कलात्मक विरासत को बढ़ाने और युवाओं में कौशल के स्तर को बढ़ाना, के उद्देश्य से महिलाओं के सतत विकास के लिए गृहिणी पाठशाला काम कर रहा है। सूरत शहर क्षेत्र में गृहिणी पाठशाला ने 24  अप्रैल सोमवार को दोपहर 2:00 बजे से 6:00 बजे तक गृहिणी सामुदायिक मंच के तहत मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें 100 से अधिक प्रतियोगियों ने भाग लिया। 

सूरत की महापौर श्रीमती हेमालीबेन बोघावाला, मुख्य अतिथि  निमिशाबेन पारेख (संस्थापक-मेहंदी संस्कृति) जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेहंदी कलाकारों के रूप में नाम कमाया है, नयनाबेन कात्रोडिया (कलार्पण-आटिस्ट) , विशिष्ट अतिथि मनीषाबेन आहीर (करंज मागोब नगरसेवक), अंकिताबेन मुलानी (प्रेरक वक्ता, लेखक और डिजिटल निर्माता), शेफ विलासबेन वालानी (गृहिणी आहार पुन: प्रतिनिधि) और शेफ आशाबेन कोशिया (गृहिणी व्यवसाय समुदाय) को भी आमंत्रित किया गया था।

यह समग्र कार्यक्रम मोटावराछा क्षेत्र के निगम हॉल में आयोजित किया गया था जिसमें 3000 तक के पुरस्कार थे। ‌इस प्रतियोगिता में 3 विजेता पुरस्कार, 2 प्रोत्साहन पुरस्कार, 3 सर्वश्रेष्ठ श्रेणी पुरस्कार और सभी प्रतियोगियों को प्रमाण पत्र के साथ उपहार वाउचर कूपन के साथ कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

Tags: Surat