सूरत : लिंबायत निलगीरी सर्कल से डिंडोली के युवक का अपहरण

सूरत में बाइक सवारों ने रास्ते पर खडे युवक को टक्कर मारकर किया अगवा

सूरत : लिंबायत निलगीरी सर्कल से डिंडोली के युवक का अपहरण

युवक को मार-पीट कर चार लुटेरे चार हजार रुपए की लूटपाट कर भागे

सूरत के डिंडोली इलाके का रहने वाला एक युवक लिंबायत में नीलगिरी सर्किल के पास खड़ा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार अज्ञात व्यक्ति आए और युवक को टक्कर मार कर सड़क पर गिरा दिया। बाद में युवक को बाइक पर अगवा कर ले गए। युवक को डंडे से पीटा और उससे दो हजार नगद व दो हजार रुपए जबरन ट्रांसफर करा लिए। उसके बाद लुटेरे युवकों ने उसे किन्नरी सिनेमा के पास छोड़ दिया और फरार हो गए।

बाइक से टक्कर मारने के बाद अपहरण कर लिया

डिंडोली रामीपार्क सोसाइटी में रहने वाले यूपी के फतेपर निवासी आशीष नरेश पाल (उम्र 22 वर्ष) गत 22 अप्रैल की रात 8 बजे लिंबायत नीलगिरी सर्किल में सांईरथ ट्रेवल्स की दुकान के सामने सार्वजनिक सड़क पर खड़ा था। उसी समय एक मोपेड और एक बाइक पर चार अज्ञात लोग आए। रोंग साईड से आए  अज्ञात लोगों ने आशीष को नीचे गिरा दिया।

पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी

उसे अलग-अलग जगहों पर ले गए और उसके साथ मारपीट की और नगद 2000 रुपये लिए तथा उसके दोस्त के माध्यम से 2000 रुपये मोपेड चालक के मोबाइल नंबर पर स्थानांतरित कर कुल 4000 रुपये लूट लिए और रिंग रोड किन्नरी सिनेमा के पास छोड़ दिया। लुटेरे जाते जाते धमकी दी कि अगर  उनके खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करेंगा तो जान से मार देंगे। पुलिस ने आशीष पाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Tags: Surat