सूरत : कोट क्षेत्र में अवैध दबाव हटाने और अशांत धारा  को लेकर लोग विधायक के घर पहुंचे

समस्या के स्थायी समाधान की मांग

सूरत : कोट क्षेत्र में अवैध दबाव हटाने और अशांत धारा  को लेकर लोग विधायक के घर पहुंचे

अशांत एक्ट लागू करने और अवैध दबाव  को लेकर कोट क्षेत्र के लोगों में रोष

सूरत के कोट इलाके में पिछले पंद्रह दिन से अवैध दबाव के मामले को लेकर आज एक बार फिर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। पिछले हफ्ते हठधर्मिता और स्थानीय लोगों के बीच हुए टकराव के बाद कोट क्षेत्र के लोगों ने आज विधायक के घर जाकर हंगामा मचाया। विधायक के घर लोगों की भीड़ पहुंचते ही अचानक राजनीति गरमा गई।

रविवार को कोट क्षेत्र के निवासियों ने विधायक अरविंद राणा के घर पर जाकर क्षेत्र में अवैध दबाव और अशांत धारा को लेकर हंगामा मचाया। स्थानिय लोगों ने विधायक से मांग की है की कोट क्षेत्र में बाहरी असामाजिक तत्व रास्ते पर सामान बेचते है जिससे यातायात समस्या बढ़ती है। रविवार को विशेष रूप से सडक पर चलना मुश्किल हो जाता है। दबाव करनेवाले बिच रास्ते में सामान लगाकर बेचते है। 

सूरत शहर के राजमार्ग व कोट इलाके में दबंगों का कब्जा हो गया है। इससे इलाके में रहने वाले लोगों और दबाव करनेवालों के बीच तनातनी हो जाती है। पिछले हफ्ते इस मुद्दे पर बड़ा हंगामा हुआ और दोनों पक्षों ने हमला किया और शहर की शांति को खतरा पैदा हो गया। इस घटना के बाद भी शहर के चौटा बाजार, कोट क्षेत्र में कई जगहों पर दबाव राहत मिलने के बजाय बढ़ गई है। इसके अलावा दबाव करनेवालो की हिंसा बढ़ती जा रही है जिससे कोट क्षेत्र में लोग आक्रोशित हो रहे हैं।

विधायक अरविंद राणा ने लोगों की समस्या को सूना और उसे प्रशासन तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। कोट क्षेत्र में दबाव की समस्या का कायमी समाधान के लिए नगर निगम और पुलिस विभाग के साथ संयुक्त बैठक करने का आश्वासन दिया। 

Tags: Surat