सूरत : युवक हत्या में एक और खुलासा, चोरी के मोबाईल बेचने का भंडाफोड  

मोबाईल सर्विस सेन्टर पर चोरी के मोबाईल बेचा जाता था

सूरत : युवक हत्या में एक और खुलासा, चोरी के मोबाईल बेचने का भंडाफोड  

सूरत में मोबाइल सर्विस सेंटर की आड़ में चोरी का फोन बेचने का कारोबार, दुकानदार के यहां काम कर रहे सात मोबाइल झपटमार

शहर के सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में मजदूर वर्ग के युवक की बेरहमी से हत्या कर मोबाइल लूट मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों विकास, सत्यम सिंह और रोहित से गहन पूछताछ में क्राइम ब्रांच पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। सचीन जीआईडीसी क्षेत्र में अरविंद मोर्या नाम का दुकानदार तीन मोबाइल झपटमारों के चोरी के मोबाइल फोन बेचता पाया गया, पुलिस ने आरोपी दुकानदार की दुकान से अलग-अलग कंपनियों के 21 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

लूट के आरोपितों से पूछताछ में खुलासा हुआ

अपराध शाखा के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 12 अप्रैल को सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में मिल के बाहर  चलते एक मजदूर युवक की निर्मम हत्या कर मोबाइल लूटने के मामले में तीन आरोपियों को अपराध शाखा ने गिरफ्तार था। विकास उर्फ ​​सौरभ चतुर्वेदी, सत्यम सिंह उर्फ ​​गोलू और रोहित उर्फ ​​टीडी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रोहित यादव ने  पूछताछ में उसने बताया कि शहर के अलग-अलग इलाकों से लूट कर मोबाइल छीनने के बाद सचिन जीआईडीसी के गौतम नगर स्थित रूद्र मोबाइल सर्विस सेंटर पर इन मोबाइलों को बेच रहा था। जिसके आधार पर पुलिस ने दुकानदार अरविंद बबन मोर्या को गिरफ्तार कर दुकान से चोरी के 21 मोबाइल बरामद किए हैं।

मोबाइल सर्विस सेंटर की आड़ में चोरी के फोन बेचने का धंधा

गौतनगर में रुद्र मोबाइल सर्विस सेंटर के नाम से कारोबार करने वाले अरविंद मोर्या को भी पुलिस ने पकड़ने के बाद जब प्रारंभिक पूछताछ की तो वह भी हैरान रह गया। आरोपी पहले तेजोदय कंपनी में काम करता था। जहां अरविंद का उसके सहयोगी ने संपर्क किया और उसे चोरी के मोबाइल बेचने की योजना के बारे में बताया। चोरी के फोन बेचने को राजी हुआ अरविंद मोर्या भी एक-दो नहीं बल्कि सात मोबाइल झपटमारों के संपर्क में पाया गया। जिसमें ऋषिकेश मिश्रा, आकाश, विकास, विजय प्रताप चर्तुवेदी, सत्यम सिंह सहित रोहित यादव व उत्कर्ष राजपूत शामिल हैं। ये सभी सात स्नैचर बाइक पर मोबाइल फोन लूटकर अरविंद मोर्या को सस्ते दाम में बेच रहे थे।

क्या थी पूरी घटना?

सूरत में गत 12 अप्रैल को सचिन क्षेत्र के होजीवाला इंडस्ट्रियल एस्टेट रोड नंबर 15 स्थित राधे ट्रेंड्स कंपनी के पास रात करीब 12.30 बजे शनि नामक श्रमजीवी कंपनी से बाहर लघुशंका के लिए निकला। बाद में वह मोबाइल फोन देखते हुए वापस कंपनी में चला जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक आए और उनमें से एक ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। जिसमें शनि ने विरोध किया, तीन में से एक आरोपी ने अपने पास मौजूद चाकू से शनि वार कर दिया।  जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिरकर उसकी मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया।

Tags: Surat