सूरत : नियॉल चेक पोस्ट के पास ट्रॉली बैग में 10.534 किलो गांजा के साथ दो पकड़े गए, दो वांछित

सूरत में यात्रा की आड़ में गांजे की तस्करी  

सूरत : नियॉल चेक पोस्ट के पास ट्रॉली बैग में 10.534 किलो गांजा के साथ दो पकड़े गए, दो वांछित

इंदौर से गांजे का जत्था सूरत पहुंचाने के लिए एक लाख रुपये मिलने वाले थे 

सूरत जिले के कामरेज रोड पर नियॉल चेक पोस्ट के पास तीन रास्त से पैदल सूरत में प्रवेश कर रहे दो युवक यात्रा के बहाने गांजे की तस्करी करते पकड़े गए। सरोली पुलिस ने उसके ट्रॉली बैग से 10.534 किलो गांजा जब्त कर कानूनी कार्रवाई की है।

वे ट्रॉली बैग लेकर चल रहे थे

सूरत-कामरेज रोड स्थित नियॉल चैक पोस्ट के पास तीन रास्ते पर सरोली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बस से उतरे और ट्राली बैग लेकर पैदल आ रहे संजय राजकुमारप्रसाद जायसवाल ( उम्र 40  निवासी वर्तमान में सयाजी हॉटल मेघदुत नगर , इन्दौर, मध्यप्रदेश और मुल निवासी  राजाबाजार बिहिया तहसिल आरा, जिला. भोजपुर, बिहार) और उसके हमवतन हरिशंकर प्रयागशाह गुप्ता ( उम्र 40) को गिरफ्तार गया। पुलिस ने दोनों के ट्रॉली बैग की जांच की तो उसमें 10.534 किलो गांजा मिला। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर नकदी व दो मोबाइल फोन के अलावा एक लाख रुपये का गांजा बरामद कर कुल 1.12 लाख की संपत्ति जब्त की गई।

डिलीवरी के बाद एक लाख मिलने थे

दोनों से की गई पूछताछ में चौकीदार संजय व फुटकर मजदूर हरिशंकर इंदौर निवासी अंकुश से गांजा लेकर आया और सूरत में रहने वाले हमवतनी मोहम्मद मेराज उर्फ ​​मिंटू शमी अहमद अंसारी को देने वालेथे। मोहम्मद मेराज को गांजा देने के बाद उससे  एक लाख रुपये लेकर वापस इंदौर जाने की बात कबूल किया। लिहाजा पुलिस ने अंकुश व मोहम्मद मेराज को वॉन्टेड घोषित किया है।

Tags: Surat