सूरत  : अभिभावकों के लिये चेतावनी रूप मामला, बमरोली खाड़ी में 4 साल के बच्चे की डुबकर मौत

खाड़ी पास खेल रहे बच्चों में से एक बच्चा डुब गया 

सूरत  : अभिभावकों के लिये चेतावनी रूप मामला, बमरोली खाड़ी में 4 साल के बच्चे की डुबकर मौत

घर पर बिना बताए खेलने आया 4 साल का बच्चा अचानक खाड़ी में गिरकर मर गया

आज शहर के पांडेसरा में बमरोली खाड़ी के पास खेल रहे चार बच्चों में से एक अचानक खाड़ी में गिर गया। हादसे की सूचना 108 एंबुलेंस को दी गई और मासूम बच्चे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। घटना को लेकर पुलिस फिलहाल मृतक बच्चे के परिजनों की तलाश कर रही है।

खेलते खेलते बच्चा बमरोली खाड़ी पहुंचा

जानकारी के अनुसार पांडेसरा में रहने वाली 4 वर्षीय जीता रामदेव चौराई अपने तीन दोस्तों 9 वर्षीय हिमांशु, 5 वर्षीय हंस व 7 वर्षीय गोलू के साथ घर पर बिना बताए खेलते खेलते बमरोली खाड़ी पहुंच गए। सूबह करीब 11 बजे इन्हीं चार दोस्तों में से चार साल का जीता चोराई नाम का बच्चा बमरोली नाले में गिर गया। जब वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत 108 एंबुलेंस को सूचना दी।

अस्पताल में बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया

दुर्घटनास्थल पर पहुंची 108 एंबुलेंस की टीम ने जल्द ही जीता चोराई को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया तो हड़कंप मच गया। डॉक्टरों द्वारा दुर्घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस ने प्रारंभिक शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बच्चों के परिजनों की तलाश की जा रही है

इन चार बच्चों में से एक की मौत हो गई है, जबकि अन्य तीन बच्चों को 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां उनके माता-पिता का नाम पूछकर परिजनों की तलाश की जा रही है। बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे वे खाड़ी किनारे पहुंच गए और  उनके परिजन भी लापता हैं। पुलिस ने पांडेसरा और बमरोली इलाके में मासूम बच्चों के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।

Tags: Surat