सूरत : विवादित टिप्पणी को लेकर आप नेता गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी के बाद जमानत

भाजपा कार्यकर्ता ने सात महिने पूर्व दर्ज कराई थी शिकायत

सूरत : विवादित टिप्पणी को लेकर आप नेता गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी के बाद जमानत

गोपाल इटालिया ने ड्रग्स के मुद्दे पर गृह मंत्री हर्ष संघवी पर विवादित कमेंट किया था

आप नेता गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक, ड्रग्स के मुद्दे पर गृह मंत्री हर्ष सांघवी पर गुजरात आम आदमी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष गोपाल इटालिया की टिप्पणी के कारण हिरासत में लिया गया। गोपाल इटालिया की दोपहर गिरफ्तारी करने के बाद क्राईम ब्रांच ने जरूरी पुछताछ की और जमानत योग्य अपराध होने से पुलिस ने पुलिस स्टेशन से ही शाम को जमानत पर रिहा किया। 

भाजपा कार्यकर्ता प्रताप जीरावाला ने दर्ज कराई शिकायत

गुजरात आप के पूर्व अध्यक्ष गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ऑफिस ले जाया गया है। चुनाव के दौरान गृह मंत्री के नाम पर टिप्पणी करने पर गोपाल इटालिया को क्राइम ब्रांच कार्यालय ले जाया गया है। भाजपा कार्यकर्ता प्रताप जीरावाला ने दर्ज कराई शिकायत उमरा थाने में 2 सितंबर 2022 को शिकायत दर्ज कराई गई। गुजरात में ड्रग्स की गिरफ्तारी के मामले में गोपाल इटालिया ने हर्ष संघवी को 'ड्रग्स संघवी' कहा था। विवादित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। 

जमानत योग्य अपराध होने से पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिली 

क्राईम ब्रान्च ने 17 अप्रैल को गोपाल इटालिया को हिरासत मे लिया। चौक बाजार स्थित क्राईम ब्रान्च कार्यालय में गोपाल इटालिया की पुलिस ने जरूरी पुछताछ करने के बाद यह जमानत योग्य अपराध होने से पुलिस स्टेशन से ही जमानत पर रिहा किया गया। जमानत पर छुटने के बाद गोपाल इटालिया ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वैसे तो इस मामले में कोई अपराध नही बनता है। मैने जो टिप्पणी कि थी उसके आधार पर मुझे मानसिक रूप से प्रताडित करने के लिए शिकायत दर्ज हुई और मुझे गिरफ्तार किया गया। जमानत योग्य अपराध होने से मुझे जमानत पर रिहा किया है। 

Tags: Surat