उद्योग के सौहार्द को प्रदर्शित करता है बीडीआर टी20 फार्मा क्रिकेट टूर्नामेंट

विधायक-हलोल जयद्रथसिंह परमार ने मैन ऑफ द मैच खिताब प्रदान किये

उद्योग के सौहार्द को प्रदर्शित करता है बीडीआर टी20 फार्मा क्रिकेट टूर्नामेंट

15 अप्रैल, 2023 - बीडीआर फार्मास्युटिकल्स, जिसे फार्मास्युटिकल एपीआई और नए युग के फॉर्मूलेशन के निर्माण में अपनी विशेषज्ञता के लिए जाना जाता है, ने एक टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है। इसमें सन फार्मा, एमी लाइफसाइंसेस, ल्यूपिन लिमिटेड, मेप्रो फार्मास्युटिकल्स, एपोथेकॉन फार्मास्युटिकल्स, सुदीप फार्मा और शिवा फार्माकेम सहित आठ प्रमुख दवा कंपनियां शामिल हो रही हैं। 8 से 30 अप्रैल तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का उद्घाटन बीडीआर के निदेशक राहील शाह, सीएमडी धर्मेश शाह और सह-संस्थापक बिनीता शाह ने किया और इसकी अध्यक्षता गुजरात विधान सभा के सदस्य जयद्रथसिंह परमार ने की।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा मान्यता प्राप्त स्थल वड़ोदरा में संग्रामसिंह गायकवाड़ स्पोर्ट्स अकादमी क्रिकेट ग्राउंड में मैच हो रहे हैं। विधायक ने मैच के बाद के समारोह में भाग लिया, जहां उन्होंने सन फार्मा बनाम मेप्रो फार्मास्युटिकल्स और एमी लाइफसाइंसेस बनाम बीडीआर फार्मास्युटिकल्स गेम्स में शीर्ष दो खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किये।

इस आयोजन पर टिप्पणी करते हुए परमार ने कहा, "मैंने मैचों का पूरा आनंद लिया। आज टीमों द्वारा प्रदर्शित ऊर्जा स्तर और टीम भावना उल्लेखनीय थी। मैं मैन ऑफ द मैच विजेताओं, टीमों और इस महान पहल में भाग लेने वाली कंपनियों को शुभकामनाएं देता हूं।"

बीडीआर फार्मास्यूटिकल्स ने एपीआई और फॉर्मूलेशन निर्माण क्षेत्रों में एक मजबूत उपस्थिति स्थापित की है, जो चार विशेष चिकित्सीय क्षेत्रों: ऑन्कोलॉजी, क्रिटिकल केयर, स्त्री रोग और न्यूरोलॉजी पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी ने शुरुआती पहचान, विकास और नए अणुओं की शुरूआत के लिए एक प्रतिष्ठा बनाई है, जो स्थानीय आबादी के लिए सस्ती कीमतों पर विश्व स्तर पर उच्च लागत वाली दवाएं उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

Tags: Vadodara