अहमदाबाद : ग्लांस ने 200 मिलियन से अधिक लॉक स्क्रीन पर क्रिकेट का बुखार चढ़ाया

ग्लांस ने टी20 फैन फेस्ट लॉन्च किया

अहमदाबाद : ग्लांस ने 200 मिलियन से अधिक लॉक स्क्रीन पर क्रिकेट का बुखार चढ़ाया

भारत में 200 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ ग्लांस, टी20 फैन फेस्ट को देश के सबसे बड़े क्रिकेट उत्सव बनाने के लिए तैयार

ग्लांस टी20 फैन फेस्ट देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए टी 20 को एक हॉलिस्टक एक्सपीरियंस बना देगा । यूजर अपने स्मार्ट लॉक स्क्रीन पर टी20 लाइव स्कोर, रीयल-टाइम मैच अपडेट, लाइव शो, एक्सक्लूसिव गेम और शॉपिंग डील एक्सेस कर सकते हैं। ग्लांस टी20 फैन फेस्ट में प्रतिदिन 30 से अधिक अनूठे और विशिष्ट क्रिकेट आधारित शो और गतिविधियां होंगी।
   
जैसे-जैसे आईपीएल का बुखार पूरे देश में चढ़ता जा रहा है, वैसे ही ग्लांस स्मार्ट लॉक स्क्रीन पर भारत के सबसे बड़े क्रिकेट फेस्टिवल में से एक, ग्लांस टी20 फैन फेस्ट के माध्यम से समारोह में शामिल हो गया है। यह विशिष्ट रूप से डिजाइन किया गया फेस्टिवल  न केवल यूजर को मैदान पर और मैदान के बाहर होने वाली  क्रिकेट गतिविधियों के बारे में रीयल-टाइम मैच अपडेट देता  है, यह पूरे एक्सपीरियंस को लाइव शो, क्रिकेट से रिलेटेड एक्सक्लूसिव गेम और यहां तक कि शॉपिंग डील्स के साथ और अधिक मजेदार बनाता है वो भी  सीधे उनके स्मार्ट लॉक स्क्रीन पर हर दिन।

दुनिया के अग्रणी लॉक स्क्रीन प्लेटफॉर्म में से एक, ग्लांस के अकेले भारत में 200 मिलियन से अधिक एक्टिव यूजर हैं, जबकि कंपनी इंडोनेशिया सहित साउथ ईस्ट एशिया में भी मौजूद है।

ग्लांस के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर विकास चौधरी ने कहा: “जैसा कि नाम से पता चलता है, ग्लांस टी20 फैन फेस्ट क्रिकेट प्रेमियों को लाइव क्रिकेट अपडेट के अलावा और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। ग्लांस के पैमाने और पहुंच को देखते हुए और इसके स्मार्ट लॉक स्क्रीन प्लेटफॉर्म की अनूठी प्रकृति के कारण इसे मिलने वाले यूनिक एक्सपीरियंस को देखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि ग्लांस लॉक स्क्रीन देश भर के क्रिकेट प्रेमियों की उत्साह के साथ टी20 और क्रिकेट से संबंधित हर चीज के लिए सबसे अधिक मांग वाली जगहों में से एक बन जाएगी। "

टी20 फैन फेस्ट के साथ, ग्लांस इस टी20 सीजन के दौरान 30 से अधिक अनूठे क्रिकेट से रिलेटेड शो और एक्टिविटी के साथ एक सुखद अनुभव प्रदान कर रहा है। इनमें एक्सपर्ट एनालिसिस, टीम डिस्कशन, प्लेयर सिलेक्शन इनसाइट, एस्ट्रोलॉजी प्रीडिक्शन और अन्य लोगों के साथ क्रिकेटरों के साथ लाइव चैट सेशन शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, ग्लांस यूजर को अपने स्मार्ट लॉक स्क्रीन पर ढेर सारे एक्सक्लूसिव गेम्स, लाइव शो और शॉपिंग डील्स का लुत्फ उठा सकेंगे। ग्लांस स्मार्ट लॉक स्क्रीन की इनोवेटिव फीचर्स, रीयल-टाइम न्यूज और इनसाइट यह सुनिश्चित करेगी कि देश भर के क्रिकेट प्रेमी अपडेट और बिज रहें।

ग्लांस टी20 फैन फेस्ट शो: इस आईपीएल सीजन के दौरान, ग्लांस यूजर्स को 'द अल्टरनेट व्यू विद जेमी ऑल्टर' पेश कर रहा है, यह डेली लाइव शो है, जिसमें खेल पत्रकार और कमेंटेटर जेमी ऑल्टर जैमी आल्टर यूजर को पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाता है जब वह समाचारों में सबसे हाल के खेलों और खिलाड़ियों के बारे में चर्चा करते हैं। टी20 फैन वॉर्स में, क्रिएटर नचिकेत परदेशी, और न्यूज रिपोर्टर रोहित जुगलन, और शशांक याग्निक मैच के दौरान विभिन्न शहरों के क्रिकेट फैंस के साथ बातचीत करते हैं ताकि उनके इमोशंस और एक्शन को लॉक स्क्रीन पर जीवंत किया जा सके। मैच ट्रिविया के दौरान, ग्लांस के यूजर को अपने क्रिकेट नॉलेज का टेस्ट  करने और डेली प्राइज जीतने का अवसर मिलता है! हर हफ्ते, ग्लांस में कॉमेडी लिग भी होती है, जहां टॉप कॉमेडी कॉमेडियन ऑन-फील्ड, ऑनलाइन और क्रिकेट से संबंधित अन्य इवेंट्स की पैरोडी विकसित करते हैं, जो यूजर को एक गुदगुदाने वाला एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं।
     
ग्लांस टी20 शॉपिंग एक्सपीरियंस देने का वादा करता है! यूजर हर दिन सभी मैच की प्रीडक्शन के लिए फ्री मर्चेंडाइज जीत सकते हैं। वेयर योर टीम कलर्स में, यूजर कलर मैप किए गए प्रोडक्ट की एक रेंज से अपनी पसंदीदा टी20 टीमों को चुन सकते हैं, अपने पसंदीदा मैचों के दौरान उन्हें खरीद और पहन सकते हैं। यूजर शहर के अनुसार मर्चेंडाइज, स्पोर्ट्स और एथलेजर वियर भी खरीद सकते हैं जो प्लेटफॉर्म पर भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे।

टी20 के दौरान गेमिंग का रोमांच अद्वितीय है और कुछ ऐसा जो हर क्रिकेट प्रेमी करना पसंद करता है। इसे ध्यान में रखते हुए, ग्लांस ने इस क्रिकेट सीजन में दो विशेष गेमिंग एक्सपीरियंस  जारी किए हैं। 'लाइव प्रिडिक्टर' में, यूजर हर दिन आने वाले मैचों का प्रीडिक्शन कर सकते हैं और नियमों और शर्तों के अधीन 7.5 लाख रुपये तक के पुरस्कार जीत सकते हैं। ऐसा ही एक अन्य एक्सपीरियंस  'टी20 इन द वर्स' है जो 10 लोकप्रिय गेम स्ट्रीमर्स को एक साथ लाता है, जिनमें से प्रत्येक को एक टी20 टीम आवंटित की जाती है, और वे पूरे सीजन में मैच खेलते हैं।

टी20 ऑन लॉक स्क्रीन 2021:  लगातार तीन साल से ग्लांस टी20 से जुड़ी हुई है। 2022 में, ग्लांस ने खिलाड़ियों के साथ एक्सक्लूसिव रियल-टाइम इंटरैक्शन, बिहाइंड द सीन शो और लॉक स्क्रीन पर लव प्रैक्टिस सेशन प्रदान करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के साथ कोलैब्रेशन किया था। 2021 में, ग्लांस ने भारत की सबसे बड़ी वॉच पार्टियों में से एक 'टी20 अड्डा' की शुरुआत की, जिसने लॉक स्क्रीन पर वास्तविक दुनिया के क्रिकेट के एक्साइटमेंट और इंटेसिटी को दोहराया। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 14वें सीजन के लिए अपने ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर के रूप में ग्लांस के साथ कोलैब्रेट किया, जहां लॉक स्क्रीन पर विशेष शो लाइव-स्ट्रीम किए गए।
  
इस साल, टी20 एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए ग्लांस और भी आगे बढ़ गया है। क्रिकेट को देश को एकजुट करने वाले भारत के सबसे महत्वपूर्ण आयोजनों में से एक के रूप में पहचानते हुए, ग्लांस टी20 फैन फेस्ट यूजर को एक शानदार और व्यापक तरीके से क्रिकेट का एक्सपीरियंस करने का एक अनूठा अवसर प्रदान कर रहा है, जो ग्लांस स्मार्ट लॉक स्क्रीन को  क्रिकेट के दीवानों के लिए सर्वश्रेष्ठ डेस्टिनेशन बनाता है।

 

Tags: Surat PNN