राजकोट :  दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ हवसखोर ने दुष्कर्म किया

एक और किशोरी हैवानियत की शिकार हो गई

राजकोट :  दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ  हवसखोर ने दुष्कर्म किया

एक गैर मजहबी व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया

पिछले कुछ समय से जहां नाबालिगों के खिलाफ दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं, वहीं एक और किशोरी हैवानियत की शिकार हो गई है। जिसमें एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है कि एक गैर मजहबी व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। राजकोट महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।

चाबी देने के बहाने नाबालिग को घर बुलाया

राजकोट महिला थाने के पीआई भार्गव झनकांत ने टीवी9 से पूरी घटना के बारे में बातचीत में कहा कि आरोपी पीड़िता के पिता का दोस्त है और दोनों का आपस में एक दूसरे के घर आने-जाने का रिश्ता है। रफीक आरब नाम के आरोपी ने किशोरी के घर फोन किया जिसे किशोरी ने उठा लिया। किशोरी ने फोन उठाया तो आरोपी ने कहा कि वह अपने दोपहिया वाहन की चाबी भूल गया है, दे जाओ। किशोरी आरोपी रफीक आरब के घर चाबी देने जाती है। आरोपी के घर पर कोई नहीं होने के कारण उसकी नियत बिगड़ गए और दरवाजा बंद कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

पेट में दर्द होने पर नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया

किशोरी के घर आने के बाद उसके पेट में दर्द होने पर माता-पिता उसे अस्पताल ले गए जहां किशोरी ने अपने माता-पिता को अपने साथ हुई आपबीती बताई। इसके बाद किशोरी के माता-पिता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश करते हुए उसके कार्यालय पहुंची और आरोपी से पूछताछ की। पहले तो आरोपी ने यह दिखाने की कोशिश की कि वह पूरी घटना से अनभिज्ञ है और उसने कुछ किया ही नहीं था, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी से उलट जांच करने के बाद आखिरकार आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अभी कुछ दिन पहले मामा ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की थी

कुछ दिन पहले थोराला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ उसके ही मामा ने अश्लील हरकत की थी। पूरी घटना का पता तब चला जब किशोरी ने अपनी दादी से बात की को पूरा मामला बाहर आया। थोराला थाने में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पिछले कुछ दिनों में किशोरियों और लड़कियों के साथ ऐसे मामले बढ़ रहे हैं। ज्यादातर मामलों में मासूम का कोई परिचित ही ऐसा ही अपराध करता पाया जाता है। एक बार फिर ऐसी घटना सामने आई है। ऐसी घटनाएं सदस्य समाज के लिए निश्चित रूप से चिंताजनक हैं।

Tags: Rajkot