सूरत :  पांडेसरा में 8वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया

स्कूल से लौटते समय पडोशी ने अंधेरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

सूरत :  पांडेसरा में 8वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया

मौसी के घर रहने गई किशोरी के पेट में दर्द होने पर गर्भवती होने का पता चला 

पांडेसरा इलाके में रहने वाले मजदूर वर्ग परिवार की आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक किशोरी को रात के अंधेरे में हनुमान मंदिर के पीछे ले जाकर दो बार दुष्कर्म करने की शिकायत पांडेसरा पुलिस थाने में दर्ज हुई है। 

पांडेसरा इलाके में रहने वाली श्रमिक रागिनी (बदला हुआ नाम उम्र 34 साल) की पहले पति से बेटी गिरिजा (बदला हुआ नाम  उम्र 13 साल), एक हफ्ते पहले अपनी मौसी के घर सिंगनपुर गई थी। सगरामपुरा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 8 में पढ़ने वाली गिरिजा को अचानक  पेट दर्द के कारण उसकी मौसी इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले गई। जहां गिरिजा की सोनोग्राफी करने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि वह गर्भवती है। यह जानने के बाद उसकी मां, मौसी और चाचा  को गहरा सदमा लगा। 

रागिनी ने जब गिरिजा से उसके गर्भवती होने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि गत 20 जनवरी को शाम करीब पांच बजे स्कूल से निकलने के बाद रिंग रोड सिविल चौराहे से सिटी बस में बैठकर वह पांडेसरा पीयूष प्वाइंट पर बस से उतर गई और वहा से पैदल चलकर घर जा रही थी।

जब नागसेन नगर, पांडेसरा में हनुमानजी मंदिर के पास से गुजर रहा था, तो पड़ोस में रहने वाला सूरज उर्फ ​​सूर्य मुझे अंधेरे में मंदिर के पीछे ले गया और मेरी मर्जी के खिलाफ मेरे साथ दो बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद सूरज ने किसी को यह बात बताने पर तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और भाग गया। सूरज की हरकत से डरे गिरिजा ने किसी से कुछ नहीं कहा था।

इस मामले में पांडेसरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाही शुरू की है। 

Tags: Surat