गैंगस्टर अतीक को ले जाने यूपी पुलिस फिर पहुंची अहमदाबाद

इस बार भी सड़क मार्ग से प्रयागराज ले जाया जाएगा अतीक

गैंगस्टर अतीक को ले जाने यूपी पुलिस फिर पहुंची अहमदाबाद

अहमदाबाद, 11 अप्रैल (हि.स.)। गैंगस्टर अतीक अहमद को उमेश पाल हत्याकांड केस के सिलसिले में प्रयागराज ले जाने के लिए यूपी पुलिस का दल एक बार फिर अहमदाबाद के साबरमती जेल पहुंच गया है। शीघ्र ही पुलिस उसे लेकर रवाना होने की तैयारी में है। इस बार भी अतीक को सड़क के रास्ते उत्तर प्रदेश ले जाया जाएगा।

उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर व सपा का पूर्व सांसद अतीक अहमद वर्ष 2019 से अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है। कुछ दिनों पहले भी उसे उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस केस की सुनवाई के सिलसिले में प्रयागराज ले गई थी। यहां अतीक को आजीवन कैद की सजा सुनाई गई। सजा सुनाने के बाद अतीक को फिर अहमदाबाद के साबरमती जेल लाया गया था। सजा के बाद साबरमती जेल में अतीक की जगह बदल दी गई है। अतीक को अभी जेल के अंदर हाई सिक्युरिटी जोन के बैरेक नंबर 200 में रखा गया है। उसकी अभी सिर्फ जगह बदली गई है, जेल में उसकी सुरक्षा पहले की तरह रखी गई है। मंगलवार को उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस अतीक को लेने अहमदाबाद पहुंची है।

कुछ दिनों पूर्व उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने अपहरण केस में सुनवाई होने की वजह से साबरमती जेल से अतीक को प्रयागराज ले गई थी। एमपी एमएलए कोर्ट में अतीक को आजीवन कैद की सजा सुनाई गई। इसके बाद उसे साबरमती जेल लाया गया। अतीक पूर्व में कच्चे काम का कैदी थी, अब वह पक्के काम का कैदी हो गया है। इस वजह से उसकी जगह भी बदली गई है।