सूरत : सड़क किनारे खड़े टेम्पो चालक का मोबाइल छीनकर बाइकर्स फरार

उधना में स्नैचरों का आतंक बरकरार

सूरत : सड़क किनारे खड़े टेम्पो चालक का मोबाइल छीनकर बाइकर्स फरार

टेम्पो चालक के हाथ से मोबाइल छिनैती की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

सूरत शहर में अक्सर पैदल चलनेवाले या रास्ते पर खडे होकर बातचीत करनेवाले लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो जाते हैं। बाइकर्स गिरोह सड़क से गुजरने वाले राहगीरों के हाथ से मोबाइल फोन छीन कर फरार हो जाती हैं।

शहर में आए दिन मोबाइल छिनैती और मोबाइल चोरी की घटनाएं पुलिस की किताब में दर्ज हो रही हैं। ऐसे मोबाइल झपटमारों को पुलिस पूर्व में भी पकड़ चुकी है फिर भी ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। फिर ऐसी ही एक और घटना उधना इलाके में मोबाइल छीनने की सामने आई है। जिसमें टेम्पो चालक के पास जाकर एक मोबाइल फोन छीन लिया और दूसरे सागरित सहित बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के उधना क्षेत्र के मढ़ी की खमनी के पास एक टेंपो चालक सीमेंट से भरा टेंपो लेकर माल खाली करने आया और दुकान बंद होने के कारण टेंपो चालक खड़ा था। इसी दौरान एक बाइक पर तीन लोग आए और तीन लोगों में से एक बाइक से उतर कर आगे बढ़ गया। जबकि बाइक के पास दो लोग खड़े थे। इसी बीच एक व्यक्ति टेम्पो ड्राइवर के पास जाकरमोबाइल फोन छीन लेता है और बाद में अपने दोस्त के साथ बाईक पर फरार हो जाता है। इस दौरान टेम्पो चालक ने दोनों झपटमारों को पकड़ने का भी प्रयास किया लेकिन दोनों भागने में सफल रहे।

Tags: Surat