सूरत :  पीपा जयंती पर मित्र मंडल की ओर से स्नेह मिलन सामरोह आयोजित 

संत पीपाजी महाराज की 700वी जयंती मनाई गई

सूरत :  पीपा जयंती पर मित्र मंडल की ओर से स्नेह मिलन सामरोह आयोजित 

एक दूसरे के सहयोग करने से समाज आगे बढ़ता है, समाज में हमेशा सहयोग की भावना रखे : ओम प्रकाश गोयल

संत पीपाजी महाराज की 700वी जयंती के अवसर पर गुरुवार को पीपा क्षत्रीय मित्र मंडल की ओर से अलथान भटार कम्युनिटी हॉल ,भटार में स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें समाज के बड़ी संख्या में लोग शामिल होकर पीपाजी महाराज की पूजा अर्चना की।

इस अवसर पर समाजसेवी ओम प्रकाश गोयल ने कहा कि एक दूसरे के सहयोग करने से समाज आगे बढ़ता है। जब लोग एक दूसरे का सहयोग करते हैं, तो समाज में सृजनात्मकता, नया विचार आता है। आपसी संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलती है।

ओम प्रकाश गोयल ने कहा कि समाज में युवाओं की भागीदारी भी आवश्यक है। बाबूलाल पंवार व आत्माराम  गहलोत ने शिक्षा पर बोलते हुए कहा  कि बिना शिक्षा और ज्ञान के, कोई भी समाज अपनी समृद्धि और विकास के मार्ग में आगे नहीं बढ़ सकता है। इसलिए, पीपा समाज के लोगों को शिक्षा को बढ़ावा देना चाहिए ताकि वे अपने समुदाय के लोगों के विकास में सहयोग कर सकें।

समारोह की व्यवस्था में बनवारी दैया,सांवर जी सोलंकी ,गणेश बडगुजर, स्वरूप चौहान, श्याम चौहान, उत्कर्ष  गोयल, ओमप्रकाश बडगुजर, जितेश टाक, प्रेम कछावा, शिव गोयल, रामनिवास चौहान, दिनेश पंवार ,मेघराज, अखिल चौहान, सुमित तंवर, रामप्रसाद, लक्ष्मण भकरी आदि जुटे रहे। स्नेहमिलन कार्यक्रम के बाद में सभी ने प्रसादी ग्रहण की।

Tags: Surat