सूरत : जीजेईपीसी द्वारा आयोजित क्रेता विक्रेता प्रदर्शनी को मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया

लैबग्रोन (एलजीडी) हीरों के प्रति खरीदारों में उत्साह

सूरत : जीजेईपीसी द्वारा आयोजित क्रेता विक्रेता प्रदर्शनी को मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया

प्रदर्शकों की ओर से छह महीने के भीतर एक और बायर सेलर मीट आयोजित करने का प्रस्ताव

सूरत में जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (जीजेईपीसी) द्वारा 5 और 6 अप्रैल को आयोजित क्रेता-विक्रेता मीट को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। 13 देशों से 50 से अधिक खरीदार आए, प्रत्येक खरीदार ने सभी 22 प्रदर्शकों के साथ आमने-सामने बैठक की और उनके उत्पादों और उनकी गुणवत्ता को समझने की कोशिश की।

कई प्रयोगशाला में विकसित हीरे जड़ित आभूषण निर्माताओं ने सैंपल लाइन का चयन किया है और निकट भविष्य में सैंपल लाइन के लिए बड़े ऑर्डर प्राप्त करेंगे। बैठक के दौरान किए गए चयन को आगे बढ़ाने के लिए, 7 तारीख को एक कारखाने का दौरा किया गया था।

जिसमें प्रत्येक खरीदार को अपनी पसंद के कारखाने में जाने और आगे का कारोबार करने की अनुमति दी गई। कुल 20 अंतरराष्ट्रीय और 5 घरेलू कंपनी खरीदारों ने 14 कारखानों का दौरा किया। जिसमें रिलायंस, टाइटन जैसी कंपनियां भी थीं। 

जीजेईपीसी सूरत रिजियन के अध्यक्ष विजयभाई मांगुकिया ने जानकारी देते हुए कहा कि लैबग्रोन हीरों  (एलजीडी) के प्रति खरीदारों के उत्साह और उनके व्यवहार को देखते हुए प्रदर्शकों की ओर से छह महीने के भीतर एक और बायर सेलर मीट आयोजित करने का प्रस्ताव है, जिस पर हम विचार कर रहे हैं।

Tags: Surat GJEPC