सूरत : डिंडोली हिट एंड रन कांड में हीरा प्रबंधक गिरफ्तार, जानिए कार मूल मालिक से चौथे व्यक्ति तक कैसे पहुंची

पान के गल्ले पर खडे थे तभी आरोपी ने एक चक्कर मारने के लिए कार मांगी थी 

सूरत : डिंडोली हिट एंड रन कांड में हीरा प्रबंधक गिरफ्तार, जानिए कार मूल मालिक से चौथे व्यक्ति तक कैसे पहुंची

मुल मालिक से चचेरे भाई को, चचरे भाई ने दोस्त को , दोस्त ने अपने दोस्त को दी थी कार 

सूरत के डिंडोली में हिट एंड रन की घटना के आरोपी डायमंड मैनेजर रवि वाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में सब्जी की लॉरी चला रहे अंकित गुप्ता नाम के युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी।

आरोपी युवक रवि वाला ने लापरवाही से कार चलाई और मृतक युवक को टक्कर मार दी। घटना के बाद रवि वाला कार लेकर फरार हो गया। इस कार के असली मालिक भावनगर के पालिताना के रहने वाले धर्मेश कानानी ने अपनी कार सूरत के रहने वाले अपने चचेरे भाई विशाल नाकरानी को बेचने के लिए दी थी। विशाल नाकरानी ने कार मेले में कार नहीं बेची। इसी दौरान विशाल नाकरानी के दोस्त निमेश वघासिया ने डिंडोली में एक शादी में जाने के लिए कार मांगी।

Story-06042023-B13
घटना के बाद कार की मरम्मत कराकर दुर्घटना का सच छुपाने का प्रयास किया गया था 

 

हीरा कारोबार से जुड़ा निमेश वघासिया अपने दोस्त आरोपी रवि वाला के साथ डिंडोली के लिए रवाना हुआ। इसी बीच एक पान के गल्ले पर खड़े थे। फिर रवि वाला ने कार का एक चक्कर मांगा और कार लेकर अकेला चला गया। इसी दौरान हिट एंड रन की घटना हो गई। वापस आने पर आरोपी रवि वाला ने निमेश वघासिया को सच तो नहीं बताया लेकिन कहा कि कार लॉरी से टकरा गई। दोनों ने कार के खराब होने पर 15 से 20 हजार रुपये खर्च कर कार की मरम्मत की।

हिट एंड रन की इस घटना में सब्जी की लॉरी चलाकर जीवन यापन करने वाले अंकित गुप्ता नाम के युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी। अंकित गुप्ता अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। जैसे ही घटना की खबर मीडिया में फैली, कार के मूल मालिक, भावनगर के पालिताना के मूल निवासी धर्मेश कानानी को घटना के बारे में पता चला और आरोपी रवि वाला को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने रवि वाला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए कार को जब्त कर लिया है।

Tags: Surat