सूरत :  जमादार ने लॉकअप खोला और आरोपी फरार, पुलिस थाने की अजीबोगरीब घटना

गोडादरा पुलिस थाने की घटना

सूरत :  जमादार ने लॉकअप खोला और आरोपी फरार, पुलिस थाने की अजीबोगरीब घटना

एक आरोपी को दूसरे की मदद से बाहर निकाला तो वह मौका देखकर भाग गया

सूरत  शहर के गोडादरा थाने में बेहोश हुए चोरी के आरोपी को  अन्य आरोपी की मदद से हवालात से बाहर निकाला गया। उस समय थाने में सिर्फ दो पुलिसकर्मी थे तो चोरी का दुसरा आरोपी मौके का इंतजार कर भाग निकला।

गोडादरा थाने में एएसआई के पद पर कार्यरत अजीतभाई कनुसिंग चौधरी ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार आरोपी विजय उर्फ ​​बोब्डो अंबालाल वादी (20 निवासी गोधरा रोड, हलोल व मूल निवासी डूंगरपुर राजस्थान) और किशन जयंती वादी (25 निवासी उकरडी, देनावद पाटिया) को कल लाजपोर सबजेल से गिरफ्तार किया गया। कोर्ट के ट्रांसफर वारंट के आधार पर हिरासत में लेकर गोडादरा थाना ले लाया गया।

दोनों आरोपियों से पूछताछ कर गोडादरा थाने के हवालात में डाल दिया गया। इस बीच, अभियुक्त किशन जयंतु ने जांच अधिकारी को सूचित किया कि उसका स्वास्थ्य खराब है क्योंकि वादी टीबी का रोगी था। इसी बीच आरोपी की तबीयत बिगड़ गई और वह ऐंठन (मीर्गी आने) से बेहोश हो गया। पुलिस ने लॉकअप का दरवाजा खोलकर आरोपी किशन को दूसरे आरोपी विजय उर्फ ​​बोबडा की मदद से बाहर निकाला गया और पंखे के नीचे लिटा दिया गया।

दूसरी ओर  एएसआई अजीतभाई जांच अधिकारी को सूचित कर रहे थे की आरोपी को अस्पताल ले जाना होगा। तभी मौके का लाभ उठाकर आरोपी विजय खुले लोकअप से भाग गया। अजीतभाई ने भी उसका पीछा किया, आरोपी के पीछे एएसआई 300 मीटर तक दौड़ा लेकिन आरोपी भाग गया।

Tags: Surat