सूरत :  डिंडोली में नाले में गिरा बच्चा, बचाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बचा पाए 

पेड से नाले में गिरे बच्चे की इलाज के दौरान आखिरकार मौत हो गई

सूरत :  डिंडोली में नाले में गिरा बच्चा, बचाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बचा पाए 

नाले में डूबे बच्चे को बचाने के बाद महापौर खुद स्मीमेर अस्पताल ले गए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका

नवागाम-डिंडोली क्षेत्र में दो बच्चे अचानक नाले में गिर गए। खेलते समय गिरे बच्चों में से एक अपने आप बाहर निकला और घर आकर बताया कि उसका भाई नाले में गिर गया है। बच्चे की काफी छानभीन के बाद नाले से बाहर निकालकर स्मीमेर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सा के दौरान बच्चे को बचा नहीं सके। 

Story-01042023-B11
इसी पेड से गिरा था बच्चा खाडी में

 

इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई

डिडोली क्षेत्र में जब बच्चे नाले के पास खेल रहे थे, तभी वहां दो छोटे भाई-बहन भी खेल रहे थे  तभी अचानक दोनों नाले में गिर गए। बहन अपने आप खाड़ी से बाहर तो आ गई लेकिन भाई अंदर ही फंस गया। जब बहन नाले के पास घर आई और माता-पिता को भाई नाले में गिरने के बारे में बताया, तो सभी लोग नाले की ओर दौड़ पड़े।

महापौर व दमकल की टीम मौके पर पहुंची

नवगाम डिंडोली क्षेत्र के गणपतिधाम विभाग-2 में रहने वाला तीन साल का सचिन प्रसाद नाम का बच्चा नाले में गिर गया। बच्चा अपनी बहन के साथ नाले के किनारे पेड़ पर चढ़ गया। इसी बीच बच्चा और उसकी बहन पेड़ से गिरकर नाले में जा गिरे। बहन किसी तरह नाले से बाहर निकलने में कामयाब हो गई लेकिन नीचे नाले में गिरकर बच्चा फंस गया।  

बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बचा पाए : महापौर

महापौर हेमाली बोघावाला ने कहा कि जैसे ही सूचना मिली कि बच्चा नवागाम डिंडोली इलाके की खाड़ी में गिर गया है, मैं खुद घटना स्थल पर पहुंची और देखा कि सड़कों पर इतनी भीड़ थी कि दमकल की गाड़ियां भी अंदर नहीं जा पा रही थीं।  जब मौके पर पहुंची तो दमकल विभाग ने बच्चे को बाहर निकाला और फिर मैं जल्दी से अपनी कार में बच्चे को अस्पताल ले आयी। इमरजेंसी विभाग में डॉक्टरों ने बच्चे का इलाज करने की कोशिश की लेकिन बच्चे को बचा नहीं सके और बच्चे की मौत हो गई।

Tags: Surat