राजकोट : जेतपुर में लापता ढाई साल की बच्ची का शव मिला

मासूम अपने घर के पास अकेली खेल रही थी

राजकोट : जेतपुर में लापता ढाई साल की बच्ची का शव मिला

अज्ञात व्यक्ति ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाया और उसका अपहरण कर लिया

राजकोट के जेतपुर से गत रोज से लापता एक बच्ची का शव मिला है। ढाई साल की मासूम अपने घर के पास अकेली खेल रही थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाया और उसका अपहरण कर लिया। आरोपी बच्ची को शारीरिक रुप से छेड़खानी करने की नीयत से सुनसान जगह पर ले गया था। हालांकि, चिल्लाने के बाद पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बैग में लपेट कर सुनसान जगह पर फेंक दिया

लापता ढाई साल की बच्ची का शव मिला, विदेशी ने की हत्या

पुलिस कह रही है कि हत्या करने वाला शख्स जेतपुर पुलिस के हाथ में है। बताया गया है कि राजेश चौहान नाम के एक प्रप्रांतीय ने हत्या की है। आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी फैक्ट्री से लगी एक फैक्ट्री में ले गया। जहां बच्ची चिल्ला रही थी, तो युवक ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। फिर बच्ची के शव को एक बैग में पैक कर दिया।

आरोपी के साथ दो अन्य लोग भी थे

आरोपी के साथ दो अन्य लोग भी थे। प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि इन तीनों ने मिलकर बच्ची की हत्या की है। हालांकि, परिवार का आरोप है कि उसके साथ सात लोग थे। इन सभी सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है।

सीसीटीवी में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए नजर आ रहा है

पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। सीसीटीवी में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए नजर आ रहा है। वह लौटता हुआ नहीं दिखा। सीसीटीवी के आधार पर बच्ची की तलाश की गई। फैक्ट्री के अन्य कर्मचारियों द्वारा आरोपी को पकड़कर पीटने पर पूछताछ में उसने बच्ची की हत्या कर उसे प्लास्टिक की थैली में बांधकर लकड़ी के ढेर के नीचे दबा देने की बाच स्वीकार की है। शाम करीब पांच बजे के आसपास बच्ची की तलाश की गई। जबकि आरोपी व्यक्ति तीन बजे से बच्ची के घर के पास चक्कर लगा रहा था। 

Tags: Rajkot