सूरत :  डंपर में आयशर टेम्पो घुंसने से दो की मौत, केबिन में फंसा टैंपा चालक का शव

रात के समय हुई दुर्घटना

मुंबई नेशनल हाईवे पर मांगरोल के सावा पाटिया के पास हुआ हादसा 

सूरत जिले से गुजरने वाले मुंबई नेशनल हाईवे पर आज एक भीषण हादसा हो गया। जिसमें पंक्चर होने से सड़क किनारे खड़े डंपर में आयशर टेम्पो जा घुसा तो दुर्घटना में चालक सहित दो की मौत हो गई।

आयशर टेंपो डंपर से जा टकराई

मुंबई नेशनल हाईवे पर देर रात मांगरोल के सावा पाटिया के पास डंपर और आयशर टेंपो के बीच हादसा हो गया। राम इकबाल चौहान डंपर (जीजे-16-एवी-4200) में छोटाउदेपुर से रेत (बालू ) भरकर कड़ोदराखाली करने जा रहा था। इसी बीच पंचर होने के कारण डंपर हाईवे के किनारे खड़ा हो गया। धवल दुघाट और मितेश डामोर बालू प्लांट से आए थे। डंपर के पीछे रिफ्लेक्टर, टायर व स्टोन ब्लॉक लगाकर डंपर की मरम्मत की गई। इसी दौरान हाईवे पर तेज रफ्तार से गुजर रही एक आयशर टेंपो (जीजे-23-एटी-2171) ने जोरदार टक्कर मार दी।

टेंपो चालक समेत दो की मौत हो गई

हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग हाइवे पर पहुंच गए। आयशर टेंपो का अगला एक्सल मुड़ा हुआ था। जबकि इस हादसे में आयशर टेंपो के चालक महेंद्र कुमार गौतम व धवल दुधात की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

बड़ी मुश्किल से चालक के शव को केबिन से बाहर निकाला गया

डम्पर और आयशर टेम्पो के बीच दुर्घटना के बाद, आयशर टेम्पो का केबिन मुड़ गया। चालक की मौत हो गई और शव केबिन में फंस गया। बड़ी मशक्कत से चालक के शव को बाहर निकाला गया। कोसंबा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

Tags: Surat