सूरत : एक कार डीलर ने खरीदी दो पिस्टल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

हथियार सिरफिरे ग्राहकों को प्रभावित करने के शौक के लिए मंगवाया

सूरत : एक कार डीलर ने खरीदी दो पिस्टल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

दोनों पिस्टल दो दोस्तों को रखने के लिए देने के चक्कर में पुलिस ने गिरफ्तार किया

शहर के पुणा गांव में कार बेचने के धंधे में एक दलाल ने जिद करने वाले ग्राहकों पर अपनी छाप छोड़ने के लिए दो पिस्टल खरीद ली। ये दोनों पिस्टल उसके दोस्तों को रखने के लिए दी थी। इसी बीच क्राइम ब्रांच ने दोनों दोस्तों को पकड़कर पुछताछ करने पर मधु भुवा ने उनके पास रखी होने की बात कही। हथियार देने वाले दोनों को वांछित घोषित किया गया।

पुणा गांव के पास एक कार डीलरशिप ने जिद्दी ग्राहकों को प्रभावित करने के लिए दो पिस्तौलें खरीदीं। पुणा गांव के कारगिल चौक में रहने वाले मधु उर्फ ​​माधो भुवा नाम के एक शख्स ने अपने दोस्तों सतीश सवसविया और प्रफुल्ल भाना को पिस्तौल रखने के लिए दी थी।

क्राइम ब्रांच की टीम को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबीर से सूचना मिली थी की दो युवक पिस्तौल के साथ घुम रहे हैं। उनके सीमाडा चार रोड के पास सेतुबंध अपार्टमेंट के सामने पार्किंग के पास खड़े होने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर, अपराध शाखा ने एक व्यक्ति को घेर लिया, उसका नाम सतीश देवराजभाई सवसविया (उम्र. 46, निवास रिवेरा पैलेस, मोटा वराछा) बताया और कहा कि वह हीरों का कारोबार करता है। उसके पास से एक पिस्तौल और 3 कारतूस बरामद हुए।

दूसरे व्यक्ति का नाम प्रफुल्लभाई उर्फ ​​भानो छगनभाई कोलडीया ( उम्र 41, निवास रॉयल पार्क सोसाइटी, पूनागाम) है और उसने कहा कि वह एक आरी मशीन पर काम करता है। उसके पास से एक पिस्तौल बरामद हुई है। वहां मौजूद तीसरे व्यक्ति का नाम मधु उर्फ ​​मधु कनुभाई भुवा (उम्र 31, निवास रुक्मणी सोसाइटी, पूनागाम) था और कहा जाता है कि वह कार डीलर के रूप में काम करता है।

जब क्राइम ब्रांच ने उनसे पूछताछ की तो मधु भुवा ने यह पिस्टल सतीश और प्रफुल्ल को रखने के लिए दी थी। मधु भुवा से पूछताछ करने पर उसने बताया की वह कार बेचने का व्यवसाय करता है। कई सिरफिरे लोग गाड़ी लेने आते हैं। उसने कबूल किया कि उसने यह हथियार सिरफिरे ग्राहकों को प्रभावित करने के शौक के लिए मंगवाया था।

एक पिस्टल भुवा द्वारा चिकलीगर नाम के लाखनसिंह चौहान (निवासी प्रियंका सोसायटी, पर्वत गांव) से ली गई थी। वहीं दूसरी पिस्टल एभल उर्फ ​​चिराग रबारी ( निवास जूनागढ़) के पास से खरीदी थी। पुलिस ने दोनों हथियार व कारतूस जब्त कर कुल 40,300 रुपये जब्त कर पिस्टल बेचने वाले दोनों आरोपियों लाखनसिंह और एभल को वांछित घोषित किया।

Tags: Surat