सूरत : शिक्षक ने ट्यूशन के बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाकर किया यौन शोषण

उधना पुलिस ने मदरसे के शिक्षक को गिरफ्तार किया 

सूरत : शिक्षक ने ट्यूशन के बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाकर किया यौन शोषण

धर्मगुरु बने नराधम शिक्षक के खिलाफ बच्चों के साथ यौन उत्पीडन का मामला दर्ज

सूरत में बाल शोषण की घटना सामने आई है । उधना क्षेत्र के 9 साल के दो बच्चों के साथ एक ट्यूशन टीचर ने अश्लिल हरकत की। ट्यूशन टीचर छात्रों को अश्लील वीडियो दिखाकर अप्राकृतिक काम कर रहा था। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने उधना थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत के आधार पर ट्यूशन टीचर के खिलाफ अपराध दर्ज  किया है।

छात्रों के साथ यौन शोषन का मामला

उधना क्षेत्र के शांतिनगर अपार्टमेंट में रहने वाले मोहम्मद मुकबीर मोहम्मद बसीरुद्दीन शेख निजी मदरसा ट्यूशन क्लास चलाते हैं। वह पिछले कई सालों से सूरत के उधना इलाके में रह रहा है। मूल रूप से झारखंड के रहने वाले हैं। उसकी ट्यूशन कक्षाओं में प्रतिदिन 40 से 50 विद्यार्थी आते थे। इस बीच क्लास में पढ़ने वाले दो नौ वर्षीय छात्रों के परिवार ने शिक्षक मोहम्मद बशीरुद्दीन शेख के खिलाफ बच्चों के साथ यौन शोषन करने की शिकायत दर्ज कराई है।

अश्लील वीडियो दिखा रहा था

उधना के शांतिनगर स्थित मदरसा में ट्यूशन देने वाला शिक्षक बशीरुद्दीन शेख अपने मोबाइल फोन पर दोनों बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाया था। फिर दोनों बच्चों के साथ प्रकृति के खिलाफ हरकत की गई। इस तरह के अश्लील वीडियो बच्चो को ट्यूशन क्लास के समय के दौरान दिखाए गए। फिर बच्चों को दूसरे कमरे में ले गया और उनका शारीरीक शोषन किया।

वह बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा था

मदरसे का ट्यूशन चलाने वाला बशीरुद्दीन शेख पिछले छह माह से दोनों बच्चों के साथ बार-बार घिनौनी खिलाफ हरकत कर रहा था। वह मोबाइल फोन में दोनों बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाता था और उनके साथ अश्लील हरकत करता था। जब बच्चों ने वीडियो देखने से मना किया तो शिक्षक ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा शिक्षक ने दोनों बच्चों को धमकी दी कि अगर उन्होंने इस व्यवहार के बारे में अपने परिवार या किसी और को बताया तो वह दोनों बच्चों को जान से मार देंगे।

शिक्षक के खिलाफ पोस्को के तहत अपराध दर्ज किया 

घटना को लेकर परिजनों ने उधना थाने में तहरीर दी है। दोनों बच्चों के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिक्षक मोहम्मद मुकबीर मोहम्मद बशीरुद्दीन शेख के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पोक्सो के तहत यौन उत्पीड़न का अपराध दर्ज कर लिया है और पुलिस ने शिक्षक  को गिरफ्तार कर लिया है। 

Tags: Surat