सूरत :  पांडेसरा में 10वीं की परीक्षा देने जा रही दो छात्राएं हादसे में घायल

एक छात्रा घायल होने से परीक्षा से वंचित रही

बाइक रिक्शा की टक्कर से दो चचेरे बहने व अघेड घायल : एक छात्रा ने सिविल में भर्ती, दूसरी ने परीक्षा दी

शहर में इस समय बोर्ड की परीक्षा चल रही है, ऐसे में छात्र विभिन्न क्षेत्रों के स्कूलों में स्थित परीक्षा केंद्रों में परीक्षा देन रहे हैं। पांडेसरा में आज शनिवार सुबह एक रिक्शा ने एक बाइक को टक्कर मार दी। 10वीं की परीक्षा देने जा रहे दो चचेरे बहने व एक अधेड़ घायल हो गए। जिसमें एक छात्रा अधिक चोटिल होने के कारण नई सिविल स्कूल में भर्ती होने के बाद परीक्षा नहीं दे सका। जबकि दुसरी छात्रा को सामान्य चोट आने से वह परीक्षा देने जा सकी।

न्यू सिविल से प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडेसरा के प्रमुख पार्क के पास शिव टावर में रहने वाली 15 वर्षीय क्रिमा महेशभाई पटेल और उसकी चचेरे बहन ध्रुवी पटेल की शनिवार सुबह कक्षा 10वीं की परीक्षा में अंग्रेजी का पेपर था। इसलिए क्रिमा के पिता महेशभाई (48 वर्ष) अपनी बेटी क्रिमा और ध्रुवी को बाइक पर बिठाकर सुबह पांडेसरा स्थित जे एन पंड्या स्कूल स्थित परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए ले गए। 

पांडेसरा में भेस्तान नवजीवन होंडा सर्किल के पास सिद्धार्थ नगर नहर के पास एक रिक्शा चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। इनमें से तीन को चोटें आई हैं। इसलिए तीन को इलाज के लिए न्यू सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां क्रिमा को अधिक चोटें आने पर उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जिसके कारण वह परीक्षा देने नहीं जा सकी। और उसे बहुत अफ़सोस हुआ। हालांकि, ध्रुवी सामान्य रूप से घायल होने पर वह परीक्षा देने में सफल रही।

गौरतलब हो कि क्रिमा मूल रूप से मेहसाणा जिले के उंझा तालुका के रहने वाली हैं। हालांकि, क्रिमा और ध्रुवी पांडेसरा के नवसर्जन स्कूल में कक्षा10वीं में पढ़ रहे है। उनके पिता महेशभाई की इलेक्ट्रीक की दुकान है।

Tags: Surat