बीएमडब्ल्यू मोटोराड ने गैलप्स मोटरराड को सूरत में नए डीलर पार्टनर के रूप में नियुक्त किया

अपनी उपस्थिति का विस्तार करते हुए डीलरशिप सुविधा बिक्री, बिक्री के बाद की सेवाएं और बहुत कुछ प्रदान करेगी

बीएमडब्ल्यू मोटोराड ने गैलप्स मोटरराड को सूरत में नए डीलर पार्टनर के रूप में नियुक्त किया

BMW Motorrad ने सूरत, गुजरात में अपने नए डीलर पार्टनर के रूप में Gallops Motorrad की नियुक्ति की घोषणा की है। पहले से ही अहमदाबाद में बीएमडब्ल्यू मोटरराड का प्रतिनिधित्व करते हुए, गैलप्स मोटरराड की सूरत डीलरशिप जी/4 और जी/5, द लेनोरा, वेसु, मजुरा में स्थित है। डीलरशिप का नेतृत्व तनुज पुगलिया, डीलर प्रिंसिपल, गैलप्स मोटरराड कर रहे हैं।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने नियुक्ति पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "बीएमडब्ल्यू मोटोराड न केवल उत्कृष्ट उत्पादों का वादा करता है बल्कि जीवन भर के लिए उत्कृष्ट क्षणों का भी वादा करता है। हम अपने भरोसेमंद साथी गैलप्स मोटरराड को अपने नए के रूप में नियुक्त करने के लिए रोमांचित हैं। सूरत में डीलर।" उन्होंने जोर देकर कहा कि नई सुविधा इस क्षेत्र में सवारों के समुदाय को एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

डीलर प्रिंसिपल तनुज पुगलिया ने सूरत में अपने परिचालन का विस्तार करने के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "हम गुजरात के बाजार में बढ़ती क्षमता का दोहन करने के लिए उत्साहित हैं। सूरत में गैलप्स मोटरराड डीलरशिप की शुरुआत राइडिंग के शौकीनों को बेजोड़ बिक्री, बिक्री के बाद का अनुभव प्रदान करेगी। " उन्होंने यह भी कहा कि उनका ध्यान एक मजबूत सवारी समुदाय के निर्माण और सवारी के लिए प्यार का जश्न मनाने पर होगा।

News Photo (3)

सूरत डीलरशिप सुविधा 2,000 वर्ग फुट में फैली हुई है, जिसमें नौ मोटरसाइकिलें, एक ग्राहक लाउंज, कैफे और बीएमडब्ल्यू मोटोराड एक्सेसरीज और लाइफस्टाइल मर्चेंडाइज की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की गई है। आफ्टरसेल्स सुविधा में व्यापक वाहन सेवा के लिए तीन मैकेनिकल बे हैं। गैलप्स मोटरराड बिक्री, सेवा, स्पेयर पार्ट्स और बिजनेस सिस्टम के अंतरराष्ट्रीय मानकों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को बिक्री से पहले और बिक्री के बाद का सर्वश्रेष्ठ अनुभव मिले।