राजकोट : क्रिकेट खेलते समय एक और व्यक्ति की मौत, डेढ़ महीने में राज्य में आठवीं घटना

इससे पहले राजकोट में इसी तरह की घटना में चार युवकों की मौत हो गई थी

प्रदेश में पिछले कई दिनों से हार्ट अटैक के मामले सामने आ रहे हैं। जहां हार्ट अटैक से मौत के मामले भी बढ़ रहे हैं, वहीं आज प्रदेश में क्रिकेट खेलते समय मौत का एक और मामला सामने आया है। इससे पहले राजकोट में ही क्रिकेट खेलकर घर लौटने पर 4 युवकों की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इसके अलावा एक ऐसी ही घटना सूरत, अहमदाबाद में भी हुई।

एक और घटना राजकोट में हुई

राजकोट में रविवार को एक और व्यक्ति क्रिकेट खेलते समय अचानक दिल का दौरा पड़ने से जमीन पर गिर पड़ा। युवक को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, इलाज होने से पहले ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना राजकोट के रेस कोर्स मैदान की है। इससे पहले शहर में क्रिकेट खेलते समय 4 युवकों की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है। मृतक शख्स की पहचान मयूर मकवाना के रूप में हुई और उसकी उम्र करीब 45 साल थी।

 पंचमहल में एक युवक को हार्ट अटैक आया

 राजकोट में यह पांचवीं घटना थी, जबकि डेढ़ महीने की अवधि में राज्य में यह आठवीं घटना थी। गुजरात में युवाओं में हार्ट अटैक के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। गत शनिवार को पंचमहल में एक शादी समारोह में एक युवक नाच रहा था तभी अचानक उसे दिल का दौरा पड़ा और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज मिलने से पहले रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Tags: Rajkot