सूरत : बैंक द्वारा घर सील किए जाने पर अधेड़ ने शराब के बाद तेजाब पीया, इलाज के दौरान मौत

कर्ज चुकाने को लेकर आत्महत्या

 सूरत : बैंक द्वारा घर सील किए जाने पर अधेड़ ने शराब के बाद तेजाब पीया, इलाज के दौरान मौत

कर्ज चुकाने की चिंता में एक अधेड़ व्यक्ति ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली

सूरत के नवागाम डिंडोली निवासी अधेड ने बीती रात जोलवा गांव में शराब पीने के बाद तेजाब निगल लिया। उसे इलाज के लिए न्यू सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां देर रात अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बैंक ने मकान को सील करने पर गलत कदम उठाया

न्यू सिविल अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डिंडोली नवागाम के लक्ष्मणनगर निवासी अमृतभाई आशारामभाई पाटिल (उम्र 53) को बीती रात जोलवा गांव के आराधना लेक टाउन के पास एसिड पीने के बाद उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

लॉकडाउन के बाद कर्ज समय पर नहीं चुकाया

जोलवा में 10 से 12 साल पहले मकान खरीदा था। जिसका कर्ज बैंक से लिया गया था। लॉकडाउन के समय आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण बैंक का कर्ज समय पर नहीं चुकाया जा सका। आमदनी नहीं होने के कारण बैंक का बकाया नहीं चुका सके। अंत में बैंक ने मकान को सील कर दिया, और बकाया राशि की उघाई जारी रखा। अधेड़ उम्र का शख्स अपने घर को सील लगा हुआ देखकर हैरान रह गया।

मकान को सिल देखकर तनाव में आकर आत्महत्या की

मृतक के पुत्र राजेंद्र ने बताया कि उसने 10 से 12 साल पहले झोलवा गांव में कर्ज पर मकान लिया था। लेकिन समय पर कर्ज नहीं चुकाने पर बैंक ने उसे सील कर दिया और नोटिस देकर खाली कर दिया। इसलिए वे नवगाम डिंडोली में रहने के लिए आ गए। जैसे ही घर सील किया जा रहा था, पिता तनाव में रहने लगे थे। कल उसी मकान में जाकर सील देखी तो तनाव और बढ़ गया और मालूम हुआ कि वहां शराब पीने के बाद उसने तेजाब पी लिया।

Tags: Surat